logo-image

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले NCP को लगा बड़ा झटका, पार्टी के बड़े नेता सचिन अहीर शिवसेना में शामिल

उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम किसी पार्टी के बड़े नेताओं को तोड़कर हमारे साथ शामिल नही करना चाहते लेकिन शिवसेना को एक बड़ी पार्टी के रूप में खड़ा करने के लिए वो हर कोशिश करेंगे

Updated on: 25 Jul 2019, 01:18 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में एनसीपी को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के बड़े नेता सचिन अहीर गुरुवार को शिवसेना में शामिल हो गए हैं. उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना का दामन थामा. इस समय में आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे. पार्टी मेम शामिल होने के बाद उन्होंने कहा, वो एनसीपी को तोड़ेंगे नहीं, लेकिन शिवसेना को बड़ा करने के लिए वो पूरी कोशिश करेंगे. 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव: NCP के साथ 150 सीटों पर कोई विवाद नहीं- कांग्रेस

वहीं दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम किसी पार्टी के बड़े नेताओं को तोड़कर हमारे साथ शामिल नहीं करना चाहते लेकिन शिवसेना को एक बड़ी पार्टी के रूप में खड़ा करने के लिए वो हर कोशिश करेंगे. सचिन अहीर ऐसे समय में शिवसेना में शामिल हुए हैं जब राज्य में कुछ ही समय में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. दरअसल सचिन अहीर को एनसीपी का बड़ा चेहरा माना जाता है. ऐसे में उनके शिवसेना में शामिल होने से राजनीतिक उठापटक शुरू हो गई है. खबरों की मानें तो अहीर ने बुधवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक कर इस बारे में फैसला लिया था.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र : भिवंडी की केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल विभाग की 12 गाड़ियां मौके पर

वहीं दूसरी तरफ एनसीपी के नेताओं ने भी उन्हें रोकने की काफी कोशिश की थी हालांकि वो इस कोशिश में विफल रहे.