News Nation Logo

मैं किसी से नहीं डरता न ED से और न मौत से: नवाब मलिक

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ( NCP leader Nawab Malik ) ने पुणे में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की रेड को लेकर प्रेसवार्ता की है. नवाब मलिक ने कहा कि वक्फ बोर्ड ( Waqf board  ) की जमीन पर छापे नहीं पड़े हैं

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 11 Nov 2021, 05:03:37 PM
Nawab Malik

Nawab Malik (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ( NCP leader Nawab Malik ) ने पुणे में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की रेड को लेकर प्रेसवार्ता की है. नवाब मलिक ने कहा कि वक्फ बोर्ड ( Waqf board  ) की जमीन पर छापे नहीं पड़े हैं. उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड के कार्यालय पर रेड हुई है ऐसा हमें पत्रकारों से जानकारी मिली है. मलिक ने आगे कहा कि वक्फ बोर्ड से संबंधित लोगो पर छापे पड़े है. ताबूत इनाम इंडोनमेंट ट्रस्ट के जो चैरिटी कमिश्नर के पास से वक्फ बोर्ड के पास ये ट्रांसफर हुआ था, जो छापेमारी हो रही है, उस ट्रस्ट को लेकर हो रही है.

नवाब मलिक ने कहा​ कि मेरे अल्पसंख्यक विभाग का चार्ज लेने का बाद वक्फ बोर्ड भी हमारे अंतर्गत आता है. इसमें कई गिरफ्तारिया हुई हैं. मैं पूरी जानकारी नहीं दे पाउंगा लेकिन हमने पूरा वक्फ बोर्ड का निर्णय आनलाइन करने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में वक्फ बोर्ड का सफाई का अभियान हमने शुरु किया है. इसमें हमें ED का सहयोग मिल रहा है..

नवाब मलिक ने आगे कहा कि वक्फ बोर्ड से अलग अलग 7 जगह पर FIR दाखिल हमने ED के आने से पहले ही की है. मिडिया में खबरे चली की वक्फ बोर्ड पर Ed रेड पडी अब नवाब मालिक की मुश्किल बढ़ गयी लेकिन ऐसा कुछ नहीं है नवाब मालिक किसी से नहीं डरता न ED से नाही मौत से. भाजपा के लोंग अपने सोशल मिडीया पर लिखते है कि आधा मंत्री मंडल जेल में होगा..लेकिन हम डरते नहीं.  हम ED के सहयोग का स्वागत करते है.

First Published : 11 Nov 2021, 04:44:50 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.