logo-image

बीजेपी करती है धर्म की राजनीति, उद्धव ठाकरे ने समझाने का भी किया प्रयास: बोले नवाब मलिक

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर वोटबैंक को लुभाने का काम कर रही है.

Updated on: 26 Oct 2020, 07:01 PM

नई दिल्ली :

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर वोटबैंक को लुभाने का काम कर रही है. नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी जिस तरह से धर्म के नाम पर वोटबैंक का काम कर रही है, इसे लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने समझाने की कोशिश की. 

मीडिया से बातचीत करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी सरकार न्यूनतम समान कार्यक्रम पर चल रही है. किसी ने अपने विचारधारा का त्याग नहीं किया है. कांग्रेस हो, शिवसेना हो, एनसीपी हो सब अपने विचारधारा के साथ चल रहे हैं. किसी ने विचारधारा को नहीं छोड़ा है. शिवसेना भी अपनी विचारधारा के साथ है. लेकिन जिस तरह से बीजेपी धर्म के नाम पर वोटबैंक का काम कर रही है. इसे लेकर सीएम उद्धव ठाकरे ने समझाने की कोशिश की.

उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने जिस तरह मर्यादा को लांघते हुए धर्म की बात करने लगते हैं सेकुलरिज्म की बात करते हैं, इसलिए मोहन भागवत के बयान का हवाला देकर भी कुछ सवाल मुख्यमंत्री ने कल के कार्यक्रम में पूछे इसमें कुछ गलत नहीं है. राज्य में सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के आधार पर काम कर रही है. 

मलिक ने कहा कि हम धर्म की राजनीति नहीं करते. लोगों को पता है कि बीजेपी धर्म पर वोट की राजनीति करती हैयउन्होंने दशहरा रैली में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के भाषण की तारीफ की.