News Nation Logo

शरद पवार ने केंद्रीय एजेंसियों पर उठाया सवाल-  कुछ पार्टियों को बदनाम करने का प्रयास

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. शरद पवार ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग लगातार बढ़ता जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 13 Oct 2021, 03:45:59 PM
Sharad pawar

Sharad pawar (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. शरद पवार ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग लगातार बढ़ता जा रहा है. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख के घर पर आखिर 5वीं बार छापेमारी क्यों की गई. एनसीपी चीफ ने स्पष्ट कहा कि संवैधानिक संस्थाओं का मिसयूज किया जा रहा है...चाहे फिर वह सीबीआई हो या फिर प्रवर्तन निदेशालय, एनसीबी और आईटी. दरअसल, शरद पवार मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे.

यह खबर भी पढ़ें- 2011 में हाईकोर्ट ब्लास्ट में रेकी भी कर चुका संदिग्ध पाक आतंकी मोहम्मद अशरफ, पूछताछ में हुआ खुलासा

शरद पवार ने कहा कि यह बेहद आश्चर्य की बात है कि अनिल देशमुख के घर पर एक नहीं, बल्कि पांच पांच बार छापेमारी की गई. यह बात जनता को समझ में आनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियों को बदनाम करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल हो रहा है.नवाब मलिक ने NCB के बारे में कुछ तथ्य सामने रखे. हमने कुछ जानकारी लेने की कोशिश की पिछले कुछ सालों में NCB ने कितने क्वांटिटी की रिकवरी की है. तो पता चला कि बोहोत कम मात्रा में उन्होंने सीजर किया है. 

यह खबर भी पढ़ें- पोर्न दिखाकर पिता ने ही किया शोषण, 28 लोगों ने बनाया 17 साल की लड़की को हवस का शिकार 

लेकिन तुलना में राज्य की एन्टी नारकोर्टिक सेल ने कई बड़ी मात्रा में सीजर किया है. इसीलिए राज्य के एजंसियों को बदनाम करना सरासर गलत है. साथ ही किसी भी केस में पंचनामा के दौरान लिए हुए गवाह के बैकग्राउंड साफ होना अपेक्षित होता है. लेकिन क्रूज़ रेड मामले में सामने आए गवाह गोसावी खुद क्रिमिनल बैकग्राउंड के है इसीलिए उनका इस्तेमाल गलत तरीके से इस केस में हुआ है ये स्पष्ट होता है. सरकारी यंत्रणाओं का इस तरह का गलत इस्तेमाल देखने को मिल रहा है.

First Published : 13 Oct 2021, 03:41:11 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो