logo-image

NCP चीफ शरद पवार बोले- हम नौकरी-किसान की बात करते हैं, लेकिन केंद्र सरकार 370 की

शरद पवार ने कहा कि राज्य में किसानों की स्थिति ठीक नहीं है, इस बात का हमें ध्यान रखना होगा

Updated on: 30 Oct 2019, 07:44 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी-शिवसेना के बीच हाईवोल्टेज ड्रामे के दौरान एनसीपी चीफ शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि एनसीपी के सभी नेता और कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में काफी मेहनत और कष्ट किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का साथ मिला और साथ ही मित्र पक्षों का भी साथ मिला. जब ऐसा साथ मिलता है तो जिम्मेदारी बढ़ जाती है.

यह भी पढ़ें- EU सांसदों से मिलने पर जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के 3 नेताओं को कारण बताओ नोटिस

उन्होंने किसानों को लेकर चिंता व्यक्त की. राज्य में किसानों की स्थिति ठीक नहीं है. इस बात का हमें ध्यान रखना होगा. किसानों को सूखा और बाढ़ से बहुत नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि राज्य की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है. हमें इस ओर भी काम करना होगा. 50 प्रतिशत फैक्टरी बंद पड़ गयी है. हज़ारों लोगों की नौकरी जा चुकी है. ये बंद पड़ी फैक्टरी फिर से खुलनी चाहिए. जिनकी नौकरी गई है, उनकी नौकरी फिर से मिलनी चाहिए. मेरे विधायक इस दिशा में काम करेंगे.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में RSS की बैठक, बोले- राम मंदिर पर पक्ष में फैसला आने पर सड़क पर नहीं मनाएंगे जश्न

उन्होंने कहा कि बहुत जल्द राम मंदिर मामले में फैसला आनेवाला है. जो भी फैसला हो सभी को स्वीकार करना चाहिए. कुछ लोग इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे. कोई 2 कम्युनिटी आपस मे नहीं लड़े. देश में शांति होनी जरूरी है. मुंबई की लोकल ट्रेन में रोजाना बढ़ी संख्या में लोग यात्रा करते है. हर दिन कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है. कई लोग अपने शरीर का हिस्सा गंवा दे रहे हैं. ये बड़ा ही गंभीर मामला है.

यह भी पढ़ें- Pehlu Khan Mob Lynching: कोर्ट ने गो तस्करी के आरोप को किया खारिज, FIR रद्द करने के दिए आदेश 

मैं अपने विधायकों और नेताओं से लोगों के लिये हार्ड वर्क करने की अपील करता हूं. उन्होंने कहा कि 370 तो ठीक है. लेकिन सरकार आज महत्वपूर्ण प्रश्नों पर बात नहीं कर रही है. वे महत्वपूर्ण प्रश्नों पर 370 की बात करती है. हम नौकरी की बात करते हैं तो वो 370 कहते हैं. हम किसानों की बात करते है तो वो 370 की बात करते हैं.