logo-image

मुंबईः गोरेगांव में रेड करने गई NCB टीम पर हमला, तीन गिरफ्तार

मुंबई के गोरेगांव में छापा मारने गई एनसीबी (NCB) की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक हमले में एनसीबी के दो अधिकारी जख्मी भी हुए हैं. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Updated on: 23 Nov 2020, 01:58 PM

मुंबई:

मुंबई के गोरेगांव में छापा मारने गई एनसीबी (NCB) की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक हमले में एनसीबी के दो अधिकारी जख्मी भी हुए हैं. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एनसीबी की टीम पिछले कई महीनों से मुंबई में लगातार छापेमारी कर रही है. पिछेल दिनों एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा था.

एनसीबी का कहना है कि समीर वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की टीम छापेमारी करने गई थी. इस दौरान ड्रग पैडलर के साथ करीब 60 लोग इकट्ठा हो गए और एनसीबी की टीम पर हमला बोल दिया. इस दौरान दो अफसरों को चोटें आई. मुंबई पुलिस ने पूरी स्थिति को संभाला और ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के मुताबिक ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस है. मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 353 तक कैरी मैनडिस और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है. कैरी पर वेस्टर्न मुंबई में एलएसडी सप्लाई करने का आरोप है. एनसीबी को उसके पास से एलएसडी मिला है. कैरी के अलावा दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है.