logo-image

ड्रग्स केस में NCB ने 6 ठिकानों पर मारा छापा, अनन्या पांडे का घर भी शामिल

क्रूज ड्रग्स मामले (cruise drugs case) में एनसीबी की टीम लगातार एक्शन कर रही है. NCB सूत्रों के मुताबिक, इस केस में एनसीबी (NCB) ने पिछले 2 दिनों में मुंबई में 6 ठिकानों पर छापा मारा है, जिनमें से एक अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का घर शामिल है.

Updated on: 21 Oct 2021, 10:52 PM

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स मामले (cruise drugs case) में एनसीबी की टीम लगातार एक्शन कर रही है. NCB सूत्रों के मुताबिक, इस केस में एनसीबी (NCB) ने पिछले 2 दिनों में मुंबई में 6 ठिकानों पर छापा मारा है, जिनमें से एक अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का घर शामिल है. इसी क्रम में गुरुवार को चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ हुई. साथ ही उन्हें शुक्रवार को सुबह 11 बजे फिर एनसीबी ने बुलाया है. एनसीबी पता लगाने में जुटी है कि ड्रग्स केस में आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच में क्या कनेक्शन है.  

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान को बड़ा झटका, आतंक के खिलाफ कदम न उठाने की मिली यह सजा

एनसीबी ने बांद्रा, नालासोपारा, सीएसटी, इंटेरनेशन एयरपोर्ट, नवी मुंबई में छापेमारी की. उसी सर्च में बांद्रा का एंड्रिव रोड में स्थित अनन्या पांडे का घर भी है. क्रूज ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे की भूमिका को लेकर पूछताछ हो रही है. बताया जा रहा है कि आर्यन खान के पास से मिले हुए सबूतों के आधार पर ही पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : नेपाल के पीएम देउबा ने 100 दिनों में काठमांडू की विदेश नीति में किया बदलाव, पड़ोसियों से अच्छे संबंधों पर जोर

आपको बता दें कि अब आर्यन खान ड्रग्स के केस की आंच अन्य सितारों तक भी पहुंचने लगी है. एनसीबी के अधिकारियों ने गुरुवार को अनन्या पांडे के घर ( Ananya Panday residence ) की तलाशी लेने के साथ ही उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया . बताया जा रहा है कि आर्यन की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं.