logo-image

क्रूज पार्टी मामले में NCB का NCP पर तंज, एनसीबी को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी के डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने बुधवार को बड़ा बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर NCB ने आंतरराष्ट्रीय कोर्डिलिया शिप पर छापा मारा और 8 लोगों को गिरफ्तार किया.

Updated on: 06 Oct 2021, 06:42 PM

मुंबई:

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी के डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने बुधवार को बड़ा बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर NCB ने आंतरराष्ट्रीय कोर्डिलिया शिप पर छापा मारा और 8 लोगों को गिरफ्तार किया. हमें इनके पास से अनेक प्रकार के ड्रग्स मिले. आरोपियों से जैसे कोकेन, मेफेड्रिन, MDMA, चरस , 1 लाख 33 हजार  कैश बरामद किए गए हैं. इनके द्वारा दी गई जानकारी में हमने जोगेश्वरी में रेड की और हमने अब्दुल कादिर शेख को अरेस्ट किया है. साख ही दिल्ली इवेंट मैनेजमेंट से चार आयोजकों को भी गिरफ्तार किया गया है. 

एनसीबी ने कहा कि कानून का पालन करते हुए पंचनामा के आधार पर कारवाई की गई है. उसी जहाज पर दूसरी बार कारवाई कर हमने हायड्रोफोनक विड जब्त किया है. पवई से भी एक आरोपी को अरेस्ट किया गया है. 

नवाब मालिक के दामाद को लेकर नाम लिए बगैर NCB अधिकारी ने तंज कसा कि हम पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं उसमें कोई तथ्य नहीं है. एनसीबी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. पिछली बार जब एक अरेस्ट हुआ था उसको लेकर यह सब आरोप लगाए जा रहे हैं.

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता और उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को फर्जी बताते हुए नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ने बुधवार को कहा कि आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है. उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी कि अगला निशाना अभिनेता शाहरुख खान हैं.