News Nation Logo
Banner

नवाब मलिक के दामाद समीर की बढ़ेगी मुश्किल! जमानत का विरोध करेगी NCB

नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके घर समेत कई ठिकानों की तलाशी ली थी. एजेंसी ने यह कार्रवाई ड्रग्स से संबंधित मामले में की थी. सूत्रों के अनुसार, एनसीबी की कई टीमों ने खान के आवास समे

Pankaj Mishra | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 05 Nov 2021, 04:47:09 PM
Nawab Malik

Nawab Malik (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:  

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल चुके महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक के दामाद समीर खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अगले हफ्ते हाईकोर्ट में NCB समीर खान के बेल के खिलाफ मूव कर सकती है. सूत्रों के अनुसार एनसीबी इसके लिए कागजी कार्यवाही पूरी कर रही है. NCB के मुताबिक समीर खान के पास से जो ड्रग्स मिली थी उसकी जो रिपोर्ट गुजरात की लैब से आई है वो पूरी तरह से ड्रग्स होने के आरोपो को नकार नही रही है.

इसके साथ ही रिपोर्ट के कुछ हिस्सों में ड्रग्स होने की भी पुष्टि है. साथ ही उसके चेन ऑफ सप्लाई सिस्टम पेमेंट सहित कई तरह के सबूत हैं. एनसीबी के अनुसार यह सब हाईकोर्ट में रखें जाएंगे और बेल के खिलाफ होंगे. वहीं, बताया गया कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे केस अभी खत्म नही हुआ है. अनन्या ने बीमारी की बात कही थी. इसलिए सम्मन के बावजूद उन्हें आने से छूट दी गयी थी, उसके बाद कुछ स्थितियां भी बदली, लेकिन केस की जांच चल रही है .अनन्या को examine करने के लिए बुलाया गया है.

आपको बता दें कि नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके घर समेत कई ठिकानों की तलाशी ली थी. एजेंसी ने यह कार्रवाई ड्रग्स से संबंधित मामले में की थी. सूत्रों के अनुसार, एनसीबी की कई टीमों ने खान के आवास समेत कई और ठिकानों पर छापे मारे. अधिकारी ने कहा कि यह कार्रवाई पिछले सप्ताह मुंबई से जब्त की गई 200 किलो ड्रग्स के संबंध में की गई.

बता दें कि एनसीबी ने खान को गिरफ्तार किया था. इसे लेकर एनसीबी जोनल के निदेशक समीर वानखेड़े ने एक बयान में कहा था कि खान से पूरे दिन विस्तार से पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था. यह पूछताछ और गिरफ्तारी पिछले हफ्ते बांद्रा पश्चिम में एक कुरियर से 200 किलोग्राम गांजा जब्त होने के बाद हुई थी. जब्ती के बाद खार में रहने वाले करन सजनानी के घर से गांजे के कई प्रकारों का इंपोर्टेड ढेर बरामद हुआ था.

First Published : 05 Nov 2021, 04:47:09 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.