logo-image

Pulwama Terror Attack: NCP अध्यक्ष शरद पवार ने सर्वदलीय बैठक में शामिल न होने पर पीएम मोदी को घेरा

बीजेपी की तरफ से कोई भी नेता इस बैठक में नहीं पहुंचा था. केवल राजनाथ सिंह वहां मौजूद थे लेकिन वे पार्टी के प्रतिनिधि के रुप में नहीं शामिल हुए थे. वे केंद्र सरकार में गृहमंत्री के तौर पर उस बैठक में शामिल हुए थे.

Updated on: 20 Feb 2019, 11:26 AM

पुणे:

Nationalist Congress Party के अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर NDA की बुलाई सर्वदलीय बैठक में शामिल न होने पर तीखी टिप्पणी की है. शरद पवार ने आरोप लगाया कि इतने बड़े हमले पर बुलाई बैठक में शामिल होने की बजाय प्रधानमंत्री रैलियों को संबोधित करना ज्यादा आवश्यक लगा. बता दें कि शरद पवार ने ये बात पत्रकारों से MIT World Peace University में छत्रपति शिवाजी की मूर्ति का अनावरण के बाद कही.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में एनसीपी-कांग्रेस और MNS साथ-साथ! अजीत पवार ने दिया ये बयान

पवार ने बताया कि पुलवामा जैसे गंभीर मुद्दे पर बुलाए गए बैठक में सभी को यह बताया गया था कि खुद प्रधानमंत्री इस बैठक की अगुवाई करेंगे और इसी वजह से सारे लोग दिल्ली पहुंचे लेकिन उनके सिवाय वहां सारे महत्वपूर्ण लोग मौजूद थे. उन्होंने आगे बताया कि वहां पहुंचने पर पता चला कि पीएम नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के यवतमाल में रैली को संबोधित करने गए थे. जहां उन्होंने विपक्ष पर भी तीखे वार किए.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली में एकजुट हुए विपक्षी दल, शरद पवार लड़ सकते हैं चुनाव, ममता ने कहा- चुनाव पूर्व होगा गठबंधन

पवार के मुताबिक किसी भी रैली को संबोधित करने से महत्वपूर्ण सर्वदलीय बैठक थी और प्रधानमंत्री को उसमें शामिल होना चाहिए था. पवार ने कहा कि बीजेपी की तरफ से कोई भी नेता इस बैठक में नहीं पहुंचा था. केवल राजनाथ सिंह वहां मौजूद थे लेकिन वे पार्टी के प्रतिनिधि के रुप में नहीं शामिल हुए थे. वे केंद्र सरकार में गृहमंत्री के तौर पर उस बैठक में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: PM Modi पर बरसे NCP नेता शरद पवार, कहा- कांग्रेस ने देश के लिए किया बहुत कुछ कुर्बान

शरद पवार के मुताबिक इंटैलिजेंस एजेंसियों ने हमले के दो दिन पहले अलर्ट जारी किया था लेकिन केंद्र सरकार ने कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए जिसका खामियाजा हमें 40 जवानों को खोकर भुगतना पड़ा. हालाकि शरद पवार ने कहा है कि इस मामले पर सभी दल एक साथ हैं और हमें एकसाथ इस स्थिति का सामना करना होगा.