logo-image

नागपुरः 19 साल की युवती से सुपरवाइजर ने किया रेप, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

नागपुर के पारडी थाना क्षेत्र में एक युवती से बर्बरता पूर्वक रेप की घटना सामने आयी है. आरोपी ने पहले युवती के साथ बलात्कार किया बाद में युवती को बेहोश कर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी.

Updated on: 28 Jan 2020, 04:27 PM

नागपुर:

नागपुर के पारडी थाना क्षेत्र में एक युवती से बर्बरता पूर्वक रेप की घटना सामने आयी है. आरोपी ने पहले युवती के साथ बलात्कार किया बाद में युवती को बेहोश कर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. आरोपी एक कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है. युवती भी इसी कंपनी में काम करती है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः 'भाई तू गृह मंत्री है या बस का कंडक्टर...', शाहीन बाग को लेकर संजय सिंह का अमित शाह पर निशाना

पुलिस के अनुसार पीड़ित 19 वर्षीय युवती एक कपड़ा कंपनी में काम करती है. 52 साल का आरोपी योगीलाल रहांगडाले भी उसी कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है. पीड़िता, उसका भाई, सहेली और योगीलाल एक ही फ्लैट में किराए पर रहते हैं. 21 जनवरी को पीड़िता का भाई और उसकी सहेली किसी काम से गांव गए थे. फ्लैट में पीड़िता और योगीलाल ही थे. देर रात मौका पाकर योगीलाल ने पीड़िता के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसका पीड़िता ने विरोध किया. शोर मचाने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी पिटाई कर उसके साथ रेप किया. विरोध करने पर योगीलाल ने युवती के मुंह पर कपड़ा ठूंस दिया और बेहोश कर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड दी. पुलिस ने भी इसकी पुष्टि की है.

यह भी पढ़ेंः उन्नावः युवती ने एकतरफा प्यार में युवक पर फेंका तेजाब, लोग हैरान

घटना से डरी-सहमी युवती दूसरे दिन गांव चली गई और घटना की जानकारी अपने भाई को दी. उसके बाद 24 जनवरी की रात मामला थाने पहुंचा. पुलिस ने अगले ही दिन आरोपी को गोंदिया से तड़के गिरफ्तार किया गया. पीड़िता के मुंह से उसके साथ हुई बर्बरता की कहानी सुनकर पुलिस अधिकारियों के भी रोंगटे खड़े हो गए थे. मेडिकल जांच में भी दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है. इस मामले में पारणी थाना के पुलिस निरीक्षक सुनील चव्हाण ने बताया कि आरोपी योगीलाल रहांगडाले ने युवती के साथ काफी बर्बरता की है.