News Nation Logo

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर आई बड़ी खबर, कोर्ट ने सुनाया यह फैसला

अदालत ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के दौरान जब्त किए गए रिया चक्रवर्ती के लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट्स को वापस करने का आदेश दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 10 Nov 2021, 04:17:04 PM
Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. NCB अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट को डीफ्रीज करेगी और उनके लैपटॉप और मोबाइल समेत अन्य सामान भी उनको वापस लौटाएगी. आपको बता दें कि मुंबई की विशेष एनडीपी अदालत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के आवेदन को स्वीकार करते हुए उनके बैंक खाते को डीफ्रीज करने और पिछले साल जब्त किए गए गैजेट्स को जारी करने की अनुमति दी है. इसके साथ ही अदालत ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के दौरान जब्त किए गए उनके लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट्स को वापस करने का आदेश दिया है.

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक न्यायमूर्ति रॉय ने 11 अगस्त को इस याचिका पर सुनवाई पूरी की थी. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे. मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुये इस मामले की जांच कर रही है. बिहार सरकार ने इस मामले में शीर्ष अदालत से कहा था कि ‘राजनीतिक प्रभाव’ की वजह से मुंबई पुलिस ने अभिनेता राजपूत के मामले में प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की है. दूसरी ओर, महाराष्ट्र सरकार की दलील थी कि इस मामले में बिहार सरकार को किसी प्रकार का अधिकार नहीं है. रिया चक्रवर्ती के वकील का कहना था कि मुंबई पुलिस की जांच इस मामले में काफी आगे बढ़ चुकी है और उसने 56 व्यक्तियों के बयान दर्ज किये हैं.

First Published : 10 Nov 2021, 04:07:00 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.