News Nation Logo
Banner

मुंबई: नेवी के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा के घर पहुंचे रामदास अठावले, उद्धव सरकार पर बोला हमला

मुंबई में निधि के पूर्व अधिकारी के साथ मारपीट के मसले पर महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है. इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से मिलने उनके घर पहुंचे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Sep 2020, 01:51:22 PM
Ramdas Athawale

मुंबई: मदन शर्मा के घर पहुंचे रामदास अठावले, उद्धव सरकार पर बोला हमला (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई में निधि के पूर्व अधिकारी के साथ मारपीट के मसले पर महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है. इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से मिलने उनके घर पहुंचे हैं. उन्होंने नेवी के पूर्व अधिकारी का हालचाल जाना और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर हमला बोला. रामदास अठावले ने पूर्व सैनिक मदन शर्मा को सुरक्षा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मदन सरकार पर जिस तरह से हमला हुआ, वह काफी गलत है.

यह भी पढ़ेंं: उद्धव ठाकरे बोले- मेरी खामोशी को कमजोरी न समझें, कई दिनों से संयम बरता...

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, 'मदन शर्मा जी पर इतना हमला हुआ, हत्या के प्रयास का केस लगना चाहिए था. लेकिन सरकार इनकी है इसलिए पुलिस पर दबाव लाकर मुकदमा लगाया. नौसेना के अधिकारी पर इस तरह हमला करना अच्छी बात नहीं है, उन्हें पुलिस में जाना चाहिए था. लेकिन इस तरह गुंडागर्दी करना शिवसेना की आदत है.' अठावले ने आगे कहा, 'अभी कंगना रनौत को भी ड्रग के केस में फंसाने की कोशिश हो रही है, राज्य सरकार ने जांच करने के आदेश दिए हैं. जिस तरह कंगना रनौत को वाय प्लस सुरक्षा दी गई, उसी तरह की सुरक्षा मदन शर्मा को भी मिलनी चाहिए.

वहीं, सेवानिवृत्त नौसना​अधिकारी मदन शर्मा ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलते हुए उद्धव ठाकरे का इस्तीफा मांगा. उन्होंने कहा, 'मैं देख रहा हूं कि बॉम्बे में किस तरह का प्रशासन चल रहा है, इसको देख कर सिर्फ बंबई के लोग नहीं पूरे महाराष्ट्र और भारत के लोग परेशान हैं. मैं आग्रह करूंगा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कि अगर आपकी सरकार संविधान नहीं चला सकती है तो आप इस्तीफा दे.'

यह भी पढ़ेंं: हरामखोर, मेंटल और अब कंगना को बताया नटी...संजय राउत का अक्षय कुमार पर भी निशाना

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में शिवसेना के कथित कार्यकर्ताओं ने मुंबई के कांदिवली इलाके में शुक्रवार को पूर्व नौसैन्य अधिकारी मदन शर्मा से मारपीट की थी. इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन कुछ ही घंटों के बाद उन्हें जमानत दे दी गई.

First Published : 13 Sep 2020, 01:44:36 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो