logo-image

मुंबई में खालिस्तानी हमले की आशंका पर पुलिस का बयान, बताया अफवाह

मुंबई को अलर्ट पर रखा गया और सारे पुलिसकर्मी उस संदिग्ध की तलाश अपने-अपने स्तर पर करने लगें, फिर पता चला कि वो संदिग्ध विदेश में पकड़ा गया है.

Updated on: 30 Dec 2021, 11:18 PM

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने खालिस्तानी हमले की खबर को अफवाह बताया है. आज एक खबर आई थी. जिससे मुंबई में अलर्ट जारी कर दिया गया. खबर थी कि मुंबई में नए साल पर खालिस्तानी आतंकी हमला कर सकते हैं. इस खबर के मिलते ही मुंबई में अलर्ट जारी करने के साथ ही मुंबई पुलिस ने सभी पुलिसकर्मियों और अफसरों की शुक्रवार को छुट्टी के साथ ही साप्ताहिक छुट्टी भी रद्द कर है.   

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय जांच एजेंसियों को हाल ही में जानकारी मिली थी कि मुंबई में खालिस्तानी आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. इतना ही नहीं एजेंसियों को एक संदिग्ध के बारे में भी पता चला था, जिसके बाद से मुंबई को अलर्ट पर रखा गया और सारे पुलिसकर्मी उस संदिग्ध की तलाश अपने-अपने स्तर पर करने लगें, फिर पता चला कि वो संदिग्ध विदेश में पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें: Alert: भारत में ओमिक्रॉन वेरिएंट से पहली मौत, कोरोना का भी खतरा बढ़ा

सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि ये आतंकी मुंबई के भीड़-भाड़ वाले इलाके में वारदात को अंजाम दे सकते हैं. ऐसा अलर्ट मिला था. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस अब भी अलर्ट पर है और सभी तरह के प्रकॉशन लिए जा रहे हैं. एंटी सैबटॉज टीम, BDDS, क्राइम ब्रांच समेत लोकल पुलिस स्टेशन की ATC को भी अलर्ट पर रखा गया है.