logo-image

मुंबई: माहिम इलाके एक शख्स ने की फायरिंग, पुलिस ने हिरासत में लिया

फायरिंग के बाद पीड़ित और विक्टिम दोनों को व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अब पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि जहां पर श्ख्स ने फायरिंग की वहां से महज 500 मीटर की दूरी पर ही माहिम का पुलिस स्टेशन भी है.

Updated on: 22 Apr 2020, 11:36 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के माहिम इलाके में एक शख्स ने अचानक एक दूसरे शख्स पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दूसरे शख्स को कुछ हुआ नहीं वो सुरक्षित है. फायरिंग के बाद मुंबई पुलिस ने दोनों शख्स को हिरासत में ले लिया है. आपको बता दें कि यह फायरिंग मुंबई के माहिम इलाके में एक दरगाह से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई. इस फायरिंग में दूसरे शख्स की जान बाल-बाल बची.

फायरिंग के बाद पीड़ित और विक्टिम दोनों को व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अब पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि जहां पर श्ख्स ने फायरिंग की वहां से महज 500 मीटर की दूरी पर ही माहिम का पुलिस स्टेशन भी है. फायरिंग करने वाले शख्स ने अभी तक पुलिस को फायरिंग करने का कारण नहीं बताया है. आपको बता दें कि मौजूदा समय पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे माहौल में फायरिंग होने की वजह से पुलिस सकते में है.

यह भी पढ़ें-Lockdown: गृहमंत्रालय ने वरिष्ठ नागरिकों की सहूलियत के लिए जारी की ये एडवाइजरी

लापरवाही के चलते सीएम ने लॉकडाउन की ढील खत्म की
वहीं आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे शहरों में सीएम उद्धव ठाकरे ने लॉकडाउन में ढील हटा ली गई है. सीएम ठाकरे ने बताया कि लोग लॉकडाउन में छूट देने के बाद लापरवाही बरत रहे हैं जिसकी वजह से सरकार को इन शहरों में लॉकडाउन की ढील को हटाना पड़ रहा है. वहीं महाराष्ट्र के अन्य शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में आंशिक रूप से लॉकडाउन में छूट जारी रहेगी. महाराष्ट्र सरकार ने लोगों की लापरवाही और सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन नहीं करने की वजह से मुंबई और पुणे शहरों में दी गई लॉकडाउन पर छूट को रद्द कर दिया है. बाकी महाराष्ट्र में जिन जगहों पर लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं वहां पर आंशिक रूप से लॉकडाउन में छूट जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें-COVID-19 Effect: मांग में गिरावट के चलते अपने एक हजार कर्मचारियों की छंटनी करेगी ये कंपनी

सीएम उद्धव ठाकरे के निवास पर तैनात महिला पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव
मुंबई में लोगों की लापरवाही के चलते महाराष्ट्र सरकार को अपना फैसला वापस लेना पड़ा है. इस बात की पुष्टि इसी बात से हो जाती है कि मुंबई में मुख्यमंत्री आवास तक कोरोना का पहुंच जाना. जी हां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित आधिकारिक आवास पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं हैं. इन महिला पुलिस कर्मियों के कोविड-19 वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद यहां पर तैनात 6 अन्य पुलिस कर्मियों को भी क्वारंटीन कर दिया गया है. आपको बता दें कि सीएम उद्धव ठाकरे का निवास मुंबई की मालाबार हिल्स स्थित 'वर्षा' में है जहां 2 दिन पहले एक असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल की तैनाती की गई थी.