logo-image

गणेश उत्सव से पहले मुम्बई में हाई अलर्ट, गेटवे ऑफ इंडिया को बंद किया गया

गणेश उत्सव से पहले मुंबई में आतंकी हमले की धमकी को पुलिस और एजेंसियों ने बहुत ही गंभीरता से लिया है। मुंबई पुलिस ने शहर की सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी है इसके रेलवे स्टेशनों पर भी सुरक्षा टाइट है।

Updated on: 22 Aug 2022, 02:23 PM

नई दिल्ली:

गणेश उत्सव से पहले मुंबई में आतंकी हमले की धमकी को पुलिस और एजेंसियों ने बहुत ही गंभीरता से लिया है. मुंबई पुलिस ने शहर की सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी है इसके रेलवे स्टेशनों पर भी सुरक्षा टाइट है. लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुम्बई के गेटवे ऑफ इंडिया को बंद कर दिया गया है. हाई अलर्ट पर मुम्बई. जगह जगह पर पुलिस की नाकाबंदी. रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा टाइट. गेट वे ऑफ इंडिया को किया बंद. शुक्रवार रात मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा मैसेज मिला. मैसेज में लिखा था कि मुम्बई में फिर हो सकता है 26/11 जैसा आतंकी हमला. इस धमकी को पुलिस ने बहुत ज्यादा गंभीरता से लिया है. लोगों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने मुम्बई के गेट वे ऑफ इंडिया को बंद कर दिया है.

गेटवे ऑफ इंडिया पर दुनिया भर से सैलानी आते हैं लेकिन फिलहाल मुम्बई पुलिस ने गेट ऑफ इंडिया को खाली कर दिया है. इसके अलावा मुंबई के रेलवे स्टेशन की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डॉग स्क्वाड की मदद से आरपीएफ और जीआरपी की पुलिस ट्रेनों के अंदर और प्लेटफार्म पर लोगों के सामान की तलाशी ले रही है.

यह धमकी भरा मैसेज एक पाकिस्तानी नंबर से मिला है. पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है इस मैसेज को भेजने के पीछे कौन लोग हैं। लेकिन मुंबई में आतंकी हमले की धमकी को पुलिस हल्के में नहीं ले रही है लिहाजा मुंबई में हर तरफ नाकाबंदी और पुलिस की चाक-चौबंद सुरक्षा दिखाई दे रही है.