logo-image

मुंबईः समीर वानखेड़े का आरोप मेरा पीछा करते हैं पुलिसकर्मी, DGP से शिकायत 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau ) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया है कि उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है

Updated on: 11 Oct 2021, 11:26 PM

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau ) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया है कि उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है. वानखेडे ने अपनी शिकायत में कहा है कि सिविल कपड़े में कुछ लोग उनको फॉलो कर रहे थे और उनके मूवमेंट पर नज़र रख रहे हैं. वानखेड़े ने अपनी शिकायत के साथ साथ सीसीटीवी फुटेज के सबूत भी पुलिस को सौंपे हैं. आगे अपनी शिकायत में वानखेड़े ने यह भी आरोप लगाया है कि मुंबई एनसीबी टीम के अन्य अधिकारियों को भी ट्रैक किया जा रहा है.


मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने सोमवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है, क्योंकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है। साथ ही, विशेष एनडीपीएस कोर्ट के विशेष न्यायाधीश वी.वी. पाटिल ने अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सतीजा और मोहक जसवाल की जमानत याचिकाओं को भी सुनवाई बुधवार को मुकर्रर की है।

आज की सुनवाई में, खान के वकील अमित देसाई ने मंगलवार (12 अक्टूबर) को जमानत याचिका की सुनवाई का आग्रह किया, लेकिन एनसीबी के विशेष लोक अभियोजक ए.एम. चिमलकर ने सुनवाई के लिए गुरुवार (14 अक्टूबर) का दिन तय करने की पैरवी की, जिसके बाद विशेष अदालत ने मामले को बुधवार के लिए मुकर्रर कर दिया। इसके बाद अब खान और अन्य आरोपी अगले दो दिन आर्थर रोड सेंट्रल जेल और भायखला महिला जेल में रहेंगे और जमानत मिलने के बाद ही ये लोग जेल से बाहर निकल पाएंगे।