logo-image

मुंबई: सांसद नवनीत राणा बायकुला तो रवि राणा को तलोजा जेल भेजा गया

पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनीं महाराष्ट्र की अमरावती सीट से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ( P Navneet Rana ) और उनके विधायक पति रवि राणा (  Ravi Rana  ) को आज यानी रविवार को जेल भेज दिया गया

Updated on: 24 Apr 2022, 10:05 PM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनीं महाराष्ट्र की अमरावती सीट से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ( P Navneet Rana ) और उनके विधायक पति रवि राणा (  Ravi Rana  ) को आज यानी रविवार को जेल भेज दिया गया. मुंबई पुलिस ने नवनीत राणा को बायकुला जेल तो उनके उनके पति रवि राणा को तलोजा जेल भेज दिया है. आपको बता दें कि पुलिस ने राणा दंपति को शनिवार शाम हिरासत में लिया था. जिसके बाद पुलिस कानूनी कार्रवाई पूरी करते हुए उनको गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने आज ही दोनों को बांद्रा कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. कोर्ट अब उनकी जमानत पर 29 अप्रैल को सुनवाई करेगी. गौरतलब है कि बीती शनिवार रात राणा दंपति को थाने में गुजारना पड़ा था.

मुंबई पुलिस के अनुसार नवनीत और रवि राणा के आवास के बाहर हंगामा करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कल मामला दर्ज होने के बाद खार पुलिस ने शिवसेना के 10 और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। अब तक कुल 16 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है,तलाश जारी है। पुलिस कल सबको कोर्ट में पेश करेगी.