logo-image

महाराष्ट्र: हॉस्पिटल में पति से मिल रोने लगीं नवनीत राणा, देखें यह वीडियो

नवनीत ( MP Navneet Rana ) और उनके पति को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था

Updated on: 05 May 2022, 07:27 PM

नई दिल्ली:

Matoshree Hanuman Chalisa row: हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सुर्खियों में आईं सांसद नवनीत राणा ( MP Navneet Rana ) और उनके पति विधायक रवि राणा ( MLA Ravi Rana ) को जमानत मिल गई है. जमानत मिलने के एक दिन बाद दोनों को आज यानी गुरुवार  को मुंबई के बायकुला जेल से रिहा कर दिया गया. जेल से रिहा होने के बाद राणा दंपति को मेडिकल चेकअप के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल ( Lilavati Hospital ) ले जाया गया. यहां जब नवनीत के पति रवि राणा उनसे मिलने पहुंचे तो वह भावुक हो गईं. नवनीत राना अपने आप को रोक नहीं पाए और पति के गले मिल तेज-तेज रोने लगीं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पति रवि अपनी पत्नी नवनीत के आंसू पौंछते नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि नवनीत ( MP Navneet Rana ) और उनके पति को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोप लगा था कि राणा दंपत्ति के बयान से माहौल बिगड़ सकता है और सांप्रदायिक सदभाव को ठेस लग सकती है.