logo-image

मुंबई की मेयर की बढ़ सकती है मुश्किल, बीजेपी लाएगी अविश्वास प्रस्ताव

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर की आने वाले वक्त में मुश्किलें बढ़ सकती हैं. महाराष्ट्र की विपक्षी पार्टी बीजेपी मुंबई की मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी.

Updated on: 10 Sep 2020, 03:24 PM

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) की मेयर किशोरी पेडनेकर की आने वाले वक्त में मुश्किलें बढ़ सकती हैं. महाराष्ट्र की विपक्षी पार्टी बीजेपी मुंबई की मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी. आरोप है कि मेयर किशोरी पेडनेकर ने अपने बेटे साई प्रसाद की कंपनी को कोविड-19 सेंटर बनाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट दिया था, जिस पर यह पूरा विवाद हो रहा है. मेयर किशोरी पेडणेकर पर बीजेपी से पहले मनसे ने भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें: आज भी जेल में कटेगी रिया की रात, जमानत पर कोर्ट कल सुनाएगा फैसला

बीते दिनों मनसे नेता संदीप देशपांडे ने मेयर किशोरी पेडनेकर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने अपने पद का दुरूपयोग कर कॉन्ट्रैक्ट अपने बेटे की कंपनी को दिलवाया. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने भी मेयर किशोरी पेडनेकर के विरोध में उतर आई. बीजेपी के पूर्व किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र सरकार को पत्र लिखकर इस मामले की जांच की मांग की थी.

यह भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, मुंबई में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज 

बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने मेयर किशोरी पेडनेकर पर आरोप लगाया कि जिस पते पर मेयर के बेटे की कंपनी रजिस्टर्ड है, उस पते पर 8 संदिग्ध कंपनियां भी रजिस्टर्ड हैं. अब एक बार फिर बीजेपी इस मुद्दे को लेकर सक्रिय हो गई है और मुंबई की मेयर अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी की है.