logo-image

मुंबई: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के करीबी के यहां इनकम टैक्स का छापा

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है. यहां शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ( Shiv Sena leader Aaditya Thackeray ) के करीबी के यहां इनकम टैक्स ( ncome tax raid ) का छापा पड़ा है.

Updated on: 08 Mar 2022, 04:56 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है. यहां शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ( Shiv Sena leader Aaditya Thackeray ) के करीबी के यहां इनकम टैक्स ( ncome tax raid ) का छापा पड़ा है. जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स की रेड आदित्य ठाकरे और अनिल परब के करीबी व शिवसेना(Shivsena) उपनेता और बीएमसी में स्थाई समिति के अध्यक्ष यशवंत जाधव(Yashwant Jadhav) के घर और कार्यालय पर पड़ी है. इस पर शिवसेना नेता संजय राऊत ने कहा कि केंद्रीय जाँच एजंसीस को बंगाल , महाराष्ट्र के अलावा और कोई राज्य नहीं मिलता जहाँ जाँच कर सकें..बस यही दो राज्य क्यों..क्योकि राज्य सरकार को अस्थिर करना जनता को डराना यही इनका काम है

* किरीट सोमैया ने 12 बोगस कंपनी की लिस्ट दी थी क्या हुआ उसका उन कंपनीज की जाँच क्यों नहीं..

* महाविकास आघाडी के 14 नेताओं पर केंद्रीय जाँच एजेंसी के जाँच की है बंगाल में 7 नेताओं पर..

इसके पीछे के के किसका हाथ है किसके अंदर यह माता आयी है.. ED ने अपने उपर कौन सा चश्मा लगा है मैं भी ED को कुछ सबूत दूंगा..मैं सब से पहले प्रधानमंत्री को सारे सबूत दूंगा फिर मीडिया के सामने यह सब रखूँगा..महाराष्ट्र में और दिल्ली में कौन वो बड़ा नेता है जिसके इशारे पर यह सब चल रहा है. संजय राऊत ने कहा कि ED के कुछ अधिकारी भाजपा के ATM मशीन बन गए है और यह बात में बहुत ही जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं.

* मैंने प्रधानमंत्री को खत लिखा था..28 पन्ने का खत है..

* उस खत में यह भी कहाँ है कि , आपका स्वच्छ भारत अभियान महज कचरा उठाना नहीं है..

मैंने PM को जो खत लिखा है उसमें वो तो बस एक पार्ट है ऐसे और खत मिलाके  कुल 10 खत PM को दूंगा..