logo-image

मुंबई: डॉ भीमराव अंबेडकर के घर पर हुई तोड़फोड़, सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े

डॉ. भीम राव आंबेडकर के मुबंई स्थित घर पर तोड़फोड़ की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञातलोगों ने उनके घर में तोड़फोड़ की है.

Updated on: 08 Jul 2020, 08:30 AM

नई दिल्ली:

डॉ. भीम राव आंबेडकर के मुबंई स्थित घर पर तोड़फोड़ की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञातलोगों ने उनके घर में तोड़फोड़ की है. जानकारी के मुताबिक घर में गमलों को तोड़ा गया है साथ ही सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. 

इस घटना के बाद जारी की गई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कैसे गमलों के साथ तोड़फोड़ की गई है. वहीं इस मामले में महारष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया है कि मैंने पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं और जो भी आरोपी है, उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कहा है.

वहीं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता घनंजय मुंडे ने भी इस घटना की निंदा की है और कहा है कि महामानल डॉ बाबासाहेब आंबेडकर का निवास्थान 'राजगृह' हमारी पहचान है. इस तरह का हमला हमारी पहचान पर कायरतापूर्ण हमला है. मैं इस घटना की निंदा करता हूं. अनिल देशमुख को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.