logo-image

Mumbai Accident: विजयदशमी पर सड़क हुई खून से लाल, हादसे में 5 की मौत

Mumbai Accident : देश में आज विजयदशमी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस बीच मुंबई की सड़क खून से लाल हो गया है. मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक (Mumbai Bandra Worli Sea Link) पर बुधवार तड़के जबरदस्त पांच गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं.

Updated on: 05 Oct 2022, 10:00 AM

नई दिल्ली:

Mumbai Accident : देश में आज विजयदशमी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस बीच मुंबई की सड़क खून से लाल हो गया है. मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक (Mumbai Bandra Worli Sea Link) पर बुधवार तड़के जबरदस्त पांच गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं. इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि छपकी लगने ले ये हादसा हुआ है. 

यह भी पढ़ें : Value of Person: ऑफिस में नहीं मिलती कोई Value, तो अपनाएं ये टिप्स

मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर पांच गाड़ियां चार कारें और एक एंबुलेंस एक-दूसरे से टकरा गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं. क्षतिग्रस्त गाड़ियां देखकर ऐसा लग रहा है कि इस एक्सीटेंड में कोई नहीं बचा होगा. हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को कार से निकलाकर अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : भोजपुर में दो लोगों को सांप ने काटा, झाड़-फूंक के चक्कर में एक की मौत

मुंबई पुलिस का कहना है कि इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं. अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा कि ये लोग विजयदशमी पर अपने घर जा रहे थे या किसी काम से जा रहे थे. हालांकि, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.