News Nation Logo
Breaking

एंटीलिया के आसपास बढ़ाई गई सुरक्षा, फोन आने पर मुंबई पुलिस सतर्क

Mukesh Ambani Antilia : रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और सबसे अमीर भारतीय मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के मुंबई स्थित घर एंटीलिया (Antilia) के पास सुरक्षा बढ़ाई गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Nov 2021, 05:20:14 PM
entilia

एंटीलिया के आसपास बढ़ाई गई सुरक्षा (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • दो लोग एंटीलिया की लोकेशन पूछ रहे थे 
  • पता पूछ रहे लोगों के हाथ में था बैग
  • टैक्सी ड्राइवर ने मुंबई पुलिस को दी जानकारी

नई दिल्ली:  

Mukesh Ambani Antilia : रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और सबसे अमीर भारतीय मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के मुंबई स्थित घर एंटीलिया (Antilia) के पास सुरक्षा बढ़ाई गई है. मुंबई पुलिस कंट्रोल को एक टैक्सी ड्राइवर का फ़ोन आया था कि दो लोग उससे एंटीलिया की लोकेशन पूछ रहे थे. दोनों लोग जो पता पूछ रहे थे उनके हाथ में बैग था. इसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने तुरंत मुंबई पुलिस को इस बात की जानकारी दी. इसकी जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस ने एंटीलिया के आसपास वाले इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है और नाकाबंदी भी कर दी है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली का उपहार हादसा: अंसल ब्रदर्स को 7 साल की सजा

मुंबई पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है. मौके पर लगे CCTV फूटेज को चेक किया जा रहा है और फिलहाल एंटीलिया के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है. आपको बता दें कि इससे पहले उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर एक स्कॉर्पियो कार खड़ी मिली थी, जिसमें भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद हुआ था. 

यह भी पढ़ें : प्यार से भरा है आयुष्मान, वाणी की चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर

इस मामले की जांच की जिम्मेदारी राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने संभाल ली है. एजेंसी ने गृह मंत्रालय से प्राप्त आदेशों के बाद जांच का जिम्मा संभाला. मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में 25 फरवरी को इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था. दरअसल, मुकेश अंबानी के घर के बाहर 25 फरवरी को कारमाइकल रोड पर अंबानी के घर के पास खड़ी एक स्कॉर्पियो कार से जिलेटिन की छड़ें मिली थीं. बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीडीएस) की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की है. 

First Published : 08 Nov 2021, 05:06:10 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.