News Nation Logo
Banner

सांसद नवनीत राणा के विधायक पति रवि राणा भी जेल से रिहा

Matoshree-Hanuman Chalisa row:  हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सुर्खियों में आईं सांसद नवनीत राणा ( MP Navneet Rana ) और उनके पति विधायक रवि राणा ( MLA Ravi Rana ) को जमानत मिल गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 05 May 2022, 05:52:53 PM
Navneet Rana

MP Navneet Rana (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:  

Matoshree-Hanuman Chalisa row:  हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सुर्खियों में आईं सांसद नवनीत राणा ( MP Navneet Rana ) और उनके पति विधायक रवि राणा ( MLA Ravi Rana ) को जमानत मिल गई है. जमानत मिलने के एक दिन बाद दोनों को आज यानी गुरुवार  को मुंबई के बायकुला जेल से रिहा कर दिया गया. जेल से रिहा होने के बाद राणा दंपति को मेडिकल चेकअप के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें कि नवनीत और उनके पति को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोप लगा था कि राणा दंपत्ति के बयान से माहौल बिगड़ सकता है और सांप्रदायिक सदभाव को ठेस लग सकती है. 


आपको बता दें कि इससे पहले दिन नवनीत राणा और उनके पति व विधायक रवि राणा की रिहाई का आदेश मुंबई की बोरीवली कोर्ट ने जारी किया था. वहीं, देश में हनुमान चालीसा विवाद तूल पकड़ता जा रहा है. इस क्रम में मनसे ने सबसे पहले एलान किया था कि अगर मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाया गया तो हम हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. जिसके बाद अचानक नवनीत राणा सीन में आ गईं और उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के सामने हनुमान चालीसा पढने की धमकी दी थी. गौरतलब है कि नवनीत राणा महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद हैं.

First Published : 05 May 2022, 05:01:27 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.