logo-image

मनसे कार्यकर्ताओ ने सड़क पर बने खड्डे के सामने पढ़ी हनुमान चालीसा

मुंबई में लागातर हो रही बारिश के कारण मुंबई की सड़कें खड्डों में तब्दील हो चुकी हैं. मुंबई में बढ़ते खड्डों की वजह से अबतक 3 लोगो की मौत हो चुकी है.

Updated on: 17 Jul 2022, 09:54 AM

नई दिल्ली:

मुंबई में लागातर हो रही बारिश के कारण मुंबई की सड़कें खड्डों में तब्दील हो चुकी हैं. मुंबई में बढ़ते खड्डों की वजह से अबतक 3 लोगो की मौत हो चुकी है. वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर चोट का शिकार बन चुके है. मुंबई मालाड पूर्व कुरार विलेज स्थित शांताराम तलाव के पास रोड पर बने बड़े खड्डे की वजह से कई गाड़ियां सड़क पर पलट गई जबकि कई लोग घायल हो गए लेकिन महमगरपालिक और एमएमआरडीए के अधिकारी इन खड्डों को भरने में नाकामयाब हो रहे है.

इसलिए मुम्बईकरों की जान की रक्षा के लिए मनसे कार्यकर्ता कविता मोरे के नेतृत्व में खड्डों के सामने धूप अगरबत्ती जलाकर, नारियल तोड़कर हनुमान चालीसा का पाठ किया जा रहा है. कविता का कहना है कि मनपा और एमएमआरडीए से हम सब की रक्षा नहीं हो रही है, इसलिए अब संकट मोचन हनुमान जी हमारी रक्षा करें इसलिए हनुमान चालीसा का पाठ कुरार विलेज की जद में बने खड्डों के सामने हम सब मिलकर पढ़ रहे है. इस मौके पर मनसे पदाधिकारियों के साथ वाहतूक सेना से जुड़े ऑटो चालकों ने भी हनुमान चालीसा का पाठ किया.मुंबई में बारिश के कारण कई सड़के जलमगन हो चुकी हैं. इस दौरान लोगों को यातायात में समस्या का सामना करना  पड़ा है. यहां पर सड़कों पर घंटों जाम लग रहा है.