logo-image

औरंगाबाद सांस्कृतिक मंडल मैदान में मनसे की रैली, लाउडस्पीकर पर शिवसेना को घेरने की चाल

महाराष्ट्र सरकार को दबाव में लेने के लिए मनसे ने आज यानि रविवार को औरंगाबाद में रैली का आयोजन किया है. औरंगाबाद के सांस्कृतिक मंडल मैदान में भारी भीड़ जमा हो गयी है.

Updated on: 01 May 2022, 07:49 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने राज्य के सारे मस्जिदों से लाउडस्पीकर से अजान बंद करने की बात कह चुके हैं. लेकिन आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सुप्रीम कोर्ट के गाइडलाइन्स का हवाला देते हुए कहा कि सर्वोच्च अदालत ने सभी धर्मों के लिए ऐसा कहा है. मनसे के इस अभियान में भाजपा भी खुलकर साथ दे रही है. भाजपा शासित राज्यों मे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाए जा रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार को दबाव में लेने के लिए मनसे ने आज यानि रविवार को औरंगाबाद में रैली का आयोजन किया है. औरंगाबाद के सांस्कृतिक मंडल मैदान में भारी भीड़ जमा हो गयी है. जहां मनसे प्रमुख राज ठाकरे एक सार्वजनिक रैली कर रहे हैं.

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे की रैली का विरोध करने का निर्णय किया है. लेकिन राज ठाकरे की सभा से पहले महाराष्ट्र में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने  हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें : CM अशोक गहलोत बोले- निर्दोषों पर बुलडोजर कैसे चला रहे हो?

भीम आर्मी ने राज ठाकरे को औरंगाबाद सभा में घुसने नहीं देने की चेतावनी दी थी. राज ठाकरे की सभा से पहले ही महाराष्ट्र के 36 जिलों के लगभग सैकड़ों भीम आर्मी कार्यकर्ताओं को महाराष्ट्र पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मुंबई के घाटकोपर पुलिस थाने में हिरासत में लिए हुए भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को रखा गया है.