logo-image

नूपुर शर्मा के बचाव में आए राज ठाकरे, नाईक पर लगाया ये आरोप  

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे ने नूपुर का बचाव करते हुए कहा कि जो बातें नूपुर ने कहीं थीं वही बातें जाकिर नाईक पहले ही कर चुका है

Updated on: 23 Aug 2022, 03:55 PM

highlights

  • पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की
  • कहा, नूपुर का कोई समर्थन नहीं कर रहा है
  • राज ठाकरे खराब तबीयत के कारण राजनीति से दूर हैं

मुंबई:

बीते दिनों पैगंबर मोहम्मद के बयान के बाद नूपुर शर्मा ( Nupur Sharma) पर कई जगह मामले दर्ज किए गए थे. इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे ने नूपुर का बचाव करते हुए कहा कि जो बातें नूपुर ने कहीं थीं, वही बातें जाकिर नाईक पहले ही कर चुका है. मगर कोई उससे माफी मांगने को क्यों नहीं कह रहा है? राज ठाकरे ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि जब से नूपुर का बयान आया है तब से देश में खूब राजनी​ति हो रही है. उन्होंने कहा कि नूपुर का कोई समर्थन नहीं कर रहा है. जबकि जाकिर नाईक ने भी वही बात कही है लेकिन कोई उससे माफी मांगने को नहीं कह रहा है.

राज ने नाईक का किया जिक्र

गौरतलब है कि काफी लंबे समय से राज ठाकरे खराब तबीयत के कारण राजनीति से दूर हैं. वे आज स्वास्थ्य लाभ लेकर कार्यकर्ताओं के बीच उपस्थि​त हुए थे. उन्होंने कहा कि नूपुर पर माफी मांगने के लिए दबाव बनाया गया. इस दौरान नाईक से माफी मांगने का कोई दबाव सामने नहीं आया. उन्होंने कहा कि जो नूपुर ने कहा है, वही तो नाईक ने भी कहा था.

भाजपा ने नूपुर पर की थी कार्रवाई 

बीते दिनों पैगंबर मोहम्मद विवाद को लेकर नूपुर शर्मा को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. भाजपा ने नूपुर के बयान पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था. नूपुर को इस मामले में माफी मांगनी पड़ी थी. हालां​कि इस दौरान उनके खिलाफ देश की कई अदालतों में केस दर्ज किए गए थे. सुप्रीम कोर्ट ने उन सभी मामलों को दिल्ली में दर्ज करने का आदेश दिया था.