logo-image

राज ठाकरे बोले- लाउडस्पीकर को लेकर जारी करेंगे एक लेटर, लेकिन अभी...

मनसे (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा कि जब तक उनके ऑपरेशन के बाद वह पूरी तरीके से ठीक नहीं हो जाते हैं तब तक पार्टी के सभी पदाधिकारी और नेता विधानसभा स्तर पर पूरे महाराष्ट्र भर में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे और पब्लिक मीटिंग करेंगे.

Updated on: 28 May 2022, 06:53 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर का मुद्दा थमने का नाम नहीं ले रहा है. मनसे (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक उनके ऑपरेशन के बाद वह पूरी तरीके से ठीक नहीं हो जाते हैं तब तक पार्टी के सभी पदाधिकारी और नेता विधानसभा स्तर पर पूरे महाराष्ट्र भर में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे और पब्लिक मीटिंग करेंगे. साथ ही कोई भी व्यक्ति, कार्यकर्ता या नेता पार्टी द्वारा दिए गए दायित्व के अलावा फेसबुक सोशल मीडिया पर किसी व्यक्ति के खिलाफ या किसी भी एजेंडे को लेकर कुछ भी पोस्ट नहीं करेगा. 

कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान राज ठाकरे ने कहा कि अयोध्या दौरा रद्द करने का अयोध्या नहीं जाना है, ऐसा बिल्कुल नहीं है, हम अयोध्या जाएंगे. धनुष बाण चलाते समय में भी आगे बढ़ने के लिए डोरी को पीछे खींचना पड़ता है. अगले एक-दो दिनों में सभी हिंदू भाई बहनों के लिए एक पत्र लाउडस्पीकर को लेकर जारी किया जाएगा, जो तीनों भाषाओं में होगा.

उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर के खिलाफ अब यह एमएनएस की नहीं बल्कि जन आंदोलन खड़ा किया जाएगा, ताकि लाउडस्पीकर की आवाज कम करने या निकालने को लेकर जो दबाव बना हुआ है वह आगे भी बना रहे. इस लेटर को तीनों भाषाओं में इसलिए निकाला जा रहा है, ताकि किसी भी प्रदेश के रहने वाले हिंदू भाई बहन इसे अपनी भाषा में सही तरीके से समझ पाए. और ज्यादा-से-ज्यादा हिंदू भाई बहनों को एमएनएस के साथ जोड़ने के लिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मुहिम चलाएं.