logo-image

राज ठाकरे का ट्वीट- कल कोई MNS कार्यकर्ता नहीं करेगा आरती, 4 मई को करना है ये काम

औरंगाबाद में रैली करने के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे (MNS chief Raj Thackeray) ने सोमवार को ट्वीट किया है कि 3 मई को कोई भी पार्टी कार्यकर्ता आरती नहीं करेगा, ताकि ईद के त्योहार के दौरान कोई सामाजिक तनाव पैदा न हो.

Updated on: 02 May 2022, 04:43 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. औरंगाबाद में रैली करने के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे (MNS chief Raj Thackeray) ने सोमवार को ट्वीट किया है कि 3 मई को कोई भी पार्टी कार्यकर्ता आरती नहीं करेगा, ताकि ईद के त्योहार के दौरान कोई सामाजिक तनाव पैदा न हो. लाउडस्पीकर के 4 मई की चेतावनी पर राज ठाकरे मंगलवार को बताएंगे, आगे की भूमिका ट्वीट कर MNS कार्यकर्ताओं को जानकारी देंगे. 

क्या राज ठाकरे ने संयम की भूमिका ली? सरकार के सख्ती दिखाने के बाद क्या राज ठाकरे बैकफुट पर आ गए हैं? राज ठाकरे ने कहा कि कल ईद है, कल संभाजीनगर की सभा में उस बारे में मैंने बोला ही है. मुस्लिम समाज का ये त्योहार खुशी से मनाया जाए. पहले जो तय किया था उस अनुसार अक्षय तृतीया इस अपने त्योहार के दिन कही पर भी आरती नहीं करनी है. लाउडस्पीकर का मुद्दा धार्मिक नहीं, बल्कि सामाजिक है. इस विषय पर आगे क्या करना है इस बारे में कल ट्वीट कर भूमिका आपको बताऊंगा. अभी फिलहाल इतना ही.

आपको बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को औरंगाबाद की रैली में धमकी दी थी कि अगर तीन मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं उतरे तो आगे क्या होगा महाराष्ट्र में यह मुझे नहीं पता है. मैं तमाम हिंदू भाइयों एवं बहनों से कहना चाहता हूं कि आपको डरने की जरूरत नहीं है, आगे पीछे मत देखिए. राज ठाकरे ने 4 मई से सभी मस्जिदों के बाहर हनुमान चालीसा बजाने का अनुरोध किया.