News Nation Logo

BREAKING

Banner

CM देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी देना वाला शख्स गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने नांदेड से संतोष कदम नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है

By : Sushil Kumar | Updated on: 19 Oct 2019, 10:13:57 PM
देवेंद्र फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने नांदेड से संतोष कदम नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. संतोष कदम ने 5 अक्टूबर को गृह मंत्रालय (MHA) को एक धमकी भरा पत्र भेजा था. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसको मुंबई पुलिस के साथ साझा किया. मुंबई पुलिस ने 15 अक्टूबर को मामला दर्ज किया था. पुलिस ने 19 अक्टूबर शनिवार को नांदेड़ से आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- शाहरुख, आमिर, कंगना समेत कई कलाकारों से मिले PM मोदी, सितारों से गुजरात जाने की अपील की, जानें क्यों

आरोपी संतोष ने धमकी भरे पत्र में लिखा था कि वो विपक्षी पार्टी का एक कार्यकर्ता है. सरकार जिस तरह से ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) का डर दिखाकर मुख्यमंत्री विरोधी पार्टियों को आत्मसमर्पण के लिए मजबूर कर रहे हैं, वो गलत है. इसके अलावा संतोष कदम ने पत्र में लिखा था कि BJP ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है. आरोपी ने इस पत्र में अपना नाम, पता, और फोन नम्बर तक छोड़ रखा था. जिसके बाद पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है. मुंबई पुलिस इस मामले को अलग एंगल से भी जांच कर रही है. पुलिस इस मामले की मुख्य वजह क्या है, यह जानने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें- Relation में खुश होने की ना करें एक्टिंग, ऐसा लगे तो कर लें Breakup, लेकिन इन बातों का रखें ध्यान

शनिवार को महाराष्ट्र चुनाव का प्रचार थम गया. 21 अक्टूबर को मतदान किया जाएगा. महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. 24 अक्टूबर को मतों की गिनती की जाएगी. वहीं कांग्रेस और एनसीपी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. देवेंद्र फडणवीस चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए पूरी ताकत झोंत दी है. लेकिन घमकी भरे पत्र मिलने से ऐसा लगता है कि क्षेत्र के मतदाता खुश नहीं हैं. 

First Published : 19 Oct 2019, 10:03:03 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो