News Nation Logo

Maharastra: बंद के दौरान हिंसक झड़प, एडिशनल SP सहित 7 पुलिसकर्मी घायल

नांदेड़ और मालेगांव में हाथापाई की खबर सामने आई है. इस दौरान एक एडिशनल एसपी सहित 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. आपको बता दें कि त्रिपुरा में हुई हिंसा के खिलाफ मुसलमानों ने विरोध मार्च निकाला.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 12 Nov 2021, 10:05:06 PM
Maharastra

Maharastra (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharastra) से हिंसा (Violence) की एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. आपको बता दें कि नांदेड़ और मालेगांव में हाथापाई की खबर सामने आई है. इस दौरान एक एडिशनल एसपी सहित 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. आपको बता दें कि त्रिपुरा में हुई हिंसा के खिलाफ मुसलमानों ने विरोध मार्च निकाला. इसी दौरान मुसलमानों के दो ग्रुपों में आपस में भिड़ंत हो गई. दोनों ग्रुपों के भिड़ने के बाद वहां हिंसा और पथराव होने लगा. कुछ दिन पहले त्रिपुरा में हिंसा हुई थी. त्रिपुरा में हुई हिंसा के खिलाफ मालेगांव में मुसलमान प्रदर्शन कर रहे थे. इसी प्रदर्शन के दौरान लोग आपस में ही भिड़ गए. हिंसा होने के बाद बाजारों को बंद कर दिया गया है. पुलिस ने लोगों को घरों में रहने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि हिंसक झड़प के बाद नासिक पुलिस अधिक्षक सचिन पाटिल ने कहा कि मालेगांव में परिस्थिति अब शांतिपूर्ण है. उन्होंने बताया कि शाम को कुछ लोगों ने 3-4 दुकानों पर पथराव किया था. पुलिस (Maharashtra Police) इस मामले में क़ानूनी कार्रवाई कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि लोगों से किसी भी तरह की कोई ग़लत सूचना न फैलाने की अपील की है. ऐसा करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि त्रिपुरा में हुई हिंसा के खिलाफ राज्य भर के मुसलमानों ने आज विरोध मार्च निकाला। इस दौरान नांदेड़, मालेगांव, अमरावती और कुछ अन्य जगहों पर पथराव किया गया. मैं सभी हिंदुओं और मुसलमानों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं.

 

First Published : 12 Nov 2021, 10:05:06 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.