logo-image

विधानसभा में गर्माया मुंबई बारिश का मुद्दा, कांग्रेस नेता ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

विधानसभा स्पीकर ने सरकार को दिया निर्देश, भारी बारिश से मुंबईकरों का जीना दूभर

Updated on: 28 Jun 2019, 05:46 PM

highlights

  • भारी बारिश से मुंबईकर परेशान
  • लोगों का जीना दूभर
  • विधानसभा में गर्माया बारिश का मुद्दा

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा में पूरे दिन मुंबई की बारिश का मुद्दा गरमाया रहा. कांग्रेस विधायक अमीन पटेल ने विधानसभा में यह मुद्दा जोरों से उठाया. उन्होंने कहा कि कुछ देर की बारिश में पूरे शहर पानी में तैरने लगता है. पूरा शहर जलमग्न हो जाता है. ट्रेनें देरी से चलने लगती है. आवाजाही ठप हो जाती है. लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. मुंबईकरों को इसका खामियाजा उठाना पड़ता है.

यह भी पढ़ें - आंध्र प्रदेश: सीएम जगन मोहन रेड्डी ने दिया चंद्रबाबू नायडू के आवस समेत 17 इमारतों को नोटिस

विधायक अमीन पटेल ने कहा कि बीएमसी (bmc) की नाला सफाई में करप्शन हुआ है. सही तरीके से नाले की सफाई नहीं हुई है. विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को इस मामले में बीएमसी कमिश्नर से बात करनी चाहिए. इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेने का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी के साथ बैठक के बाद शीला दीक्षित ने 280 ब्लाक कांग्रेस कमेटियों को भंग किया

बता दें कि मुंबई में हुई बारिश ने लोगों के लिए मुसीबत बन गई है. लोगों का जीना दूभर हो गया है. लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. मुंबई के कई इलाके में पानी भर गया है. वहीं हिंदमाता मंदिर के क्षेत्र में सड़क पर जलभराव हो गया है. जिससे आवाजाही ठप हो गई है. यातायात व्यवस्था पूर्ण रूप से ठप हो गई है. मुंबईकर को इसका खामियाजा उठाना पड़ता है.

बता दें कि यह समस्या हर साल आती है. लेकिन सरकार इसके समाधान के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है. हालांकि विधानसभा में यह मुद्दा गरमाने के बाद विधानसभा स्पीकर ने सरकार को निर्देश दिया है. सरकार इसपर एक्शन लेगी तो शायद मुंबईकरों को इस परेशानी से निजात मिल जाए.