logo-image

Maharashtra: अकोला के बाद अहमद नगर में तनाव, दो गुटों में पत्थरबाजी, देखें Video

Tension In Ahmed Nagar of Maharashtra : महाराष्ट्र से हिंसक झड़प की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अकोला के बाद अहमद नगर में दो गुट आमने-सामने आ गए हैं. धार्मिक यात्रा निकालने पर दो गुटों के बीच जमकर पत्थर चले, जिससे पूरे इलाके में तनाव का माहौल है.

Updated on: 15 May 2023, 09:49 AM

मुंबई:

Tension In Ahmed Nagar of Maharashtra : महाराष्ट्र से हिंसक झड़प की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अकोला के बाद अहमद नगर में दो गुट आमने-सामने आ गए हैं. धार्मिक यात्रा निकालने पर दो गुटों के बीच जमकर पत्थर चले, जिससे पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. इस हिंसक झड़प में 8 पुलिस कर्मी बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं. पुलिस ने 50 लोगों को हिरासत में लिया है. हालांकि, अभी शांति है, लेकिन तनाव बना हुआ है. 

महाराष्ट्र में पिछले 48 घंटे में दो जगहों पर तनाव स्थिति उत्पन्न हुई है. अहमद नगर के शेवगांव में एक गुट ने छत्रपति संभाजी महाराज जयंती जुलूस निकाला. ये जुलूस दूसरे गुट के धार्मिक स्थल से गुजरने के दौरान किसी ने पथराव कर दिया. इस पर दोनों गुट के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई है. देखते ही देखते दोनों ग्रुप ने एक दूसरे पर जमकर पत्थर चलाए, जिसमें 8 पुलिस कर्मचारी और कई लोग घायल हो गए. उपद्रवियों ने बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ और गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया है. स्थिति को बिगड़ते देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया. साथ ही पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir: टेरर फंडिंग मामले में पुलवामा समेत 6 जगहों पर NIA की छापेमारी

हिंसक झड़प की वजह से पूरे इलाके में तनाव है. पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया और लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की है. साथ ही पुलिस ने हिंसक झड़प में शामिल 50 लोगों को पकड़ा है. अभी क्षेत्र की स्थिति शांतिपूर्ण है, लेकिन दोनों गुटों के बीच माहौल गरमागर्मी वाली है. आपको बता दें कि इससे पहले अकोला में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई थी, जिसकी वजह से पूरे शहर में इंटरनेट सेवा को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं भी टाल दी गई हैं.