logo-image

संजय राउत का सवाल- हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं, क्या वे तैयार हैं?

Maharashtra Political News : महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut  ) ने कहा कि 200 सीट जीतने की बात यह (एकनाथ शिंदे खेमा) नहीं दिल्ली (भाजपा) वाले कर रहे हैं।

Updated on: 05 Jul 2022, 12:58 PM

नई दिल्ली:

Maharashtra Political News : महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut  ) ने कहा कि 200 सीट जीतने की बात यह (एकनाथ शिंदे खेमा) नहीं दिल्ली (भाजपा) वाले कर रहे हैं। हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं, क्या वे तैयार हैं? अगर अभी चुनाव होता है तो हम 100 से ज़्यादा सीटें जीतेंगे... ममता (बनर्जी) ने कहा है, सिर्फ पैसा नहीं बल्कि और भी कुछ मिला है. संजय राउत ने आगे कहा कि अगर किसी को गुमराह कर, फंसाकर लेकर गए हैं तो हमें अभी भी उम्मीद है कि वे वापस आएंगे। वे भी हमारे ही लोग हैं। सुबह का भूला शाम को लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते। यह जो भूले बिखरे लोग हैं आ जाएंगे.

बालासाहेब ठाकरे के चेले और शिवसैनिक

एकनाथ शिंदे खेमे द्वारा शिवसेना नेताओं को अयोग्य नोटिस भेजने पर संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut  )  ने आगे कहा कि उन्हें (नोटिस) भेजने दीजिए, यह एक प्रक्रिया है। आदित्य ठाकरे जी को छोड़कर बाकी को दिया गया है, यह मुझे नहीं पता। जिन 14 विधायकों को नोटिस भेजा गया वे भी बालासाहेब ठाकरे के चेले और शिवसैनिक हैं.