News Nation Logo

महाराष्ट्र: राज्यपाल से मिलने पहुंचे समीर वानखेड़े के परिजन, जानें क्या है मामला

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में अब मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केस में गवाह प्रभाकर सैल को तलब किया है. एनसीबी का मानना है कि प्रभाकर से पूछताछ में केस से जुड़ी कोई अहम जानकारी हाथ आ सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 09 Nov 2021, 06:26:27 PM
Sameer Wankhede

Sameer Wankhede (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एनसीबी अब मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी (Mumbai Cruise Drugs Party) केस में गवाह प्रभाकर सैल से पूछताछ कर रही है. इस बीच समीर वानखेड़े का परिवार राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंचा है. जो लोग राज्यपाल से मिलने पहुंचे हैं उनमें समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर, बहन यास्मीन शेख और उनके पिता ज्ञानदेव वानखेड़े शामिल हैं. आपको बता दें कि समीर वानखेड़े को मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी समेत पांच केसों से हटा लिया गया है. उनकी जगह अब संजय सिंह इन मामलों की जांच करेंगे. 

आपको बता दें कि क्रूज जहाज पर रेव पार्टी और अन्य मामलों की औपचारिक रूप से जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का एक विशेष जांच दल (एसआईटी) नई दिल्ली से यहां पहुंचा. अधिकारियों ने यहां सोमवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ अधिकारी संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता वाली एसआईटी ने मामले में बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी सहित कम से कम सात आरोपियों या गवाहों को समन भेजा है. हालांकि, आर्यन खान और पूजा, दोनों ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए पेश नहीं हुए. बाद में एनसीबी-एसआईटी के सामने उनके पेश होने की संभावना है.

First Published : 09 Nov 2021, 06:02:27 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.