logo-image

संजय राउत ने बागियों पर भरी हुंकार, शाम तक होगी ये कार्रवाई

Maharashtra Politics : महाराष्ट्र की राजनीति में आया भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. एकनाथ शिंदे गुट और सीएम उद्धव ठाकरे के बीच सियासी खींचतान चल रही है.

Updated on: 25 Jun 2022, 05:10 PM

नई दिल्ली:

Maharashtra Politics : महाराष्ट्र की राजनीति में आया भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. एकनाथ शिंदे गुट और सीएम उद्धव ठाकरे के बीच सियासी खींचतान चल रही है. एक तरफ गुवाहाटी में शिंदे बैठकर अपनी ताकत दिखाकर विधायक दल का नेता चुने जाने की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बागी विधायकों को लेकर अब उद्धव ठाकरे के तेवर भी सख्त होते दिख रहे हैं. इस बीच शिवसेना के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि शिवसेना हिंदुत्व की विचार धारा का पालन करेगी. 

यह भी पढ़ें : अमरनाथ यात्रा को लेकर प्रशासन अलर्ट, 5 हजार अतिरिक्त जवान तैनात

शिवसेना के नेता संजय राउत ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि हम उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने अपनी स्वार्थ की राजनीति के लिए बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल किया है. पार्टी छोड़कर जो चले गए हैं उन्हें बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा और पार्टी से गद्दारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सीएम उद्धव ठाकरे के पास उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई का अधिकार है. 

संजय राउत ने कहा कि हमने 6 प्रस्ताव पारित किए हैं. तय किया है कि शिवसेना बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा का पालन करेगी और संयुक्त महाराष्ट्र की विचारधारा से समझौता नहीं करेगी. सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जिन नेताओं ने शिवसेना छोड़ दी है, उन्हें शिवसेना और बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट नहीं मांगना चाहिए. अपने पिता के नाम पर वोट मांगो. महाविकास अघाड़ी एकजुट हैं.

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश के रोड शो में बोले CM अरविंद केजरीवाल- हम राजनीति करने नहीं आए, एक मौका...

उन्होंने आगे कहा कि लोगों को पता चल जाएगा कि शाम तक पार्टी छोड़ने वालों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी? सीएम उद्धव ठाकरे ने जो काम किया है वह काबिले तारीफ है. हम सब उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे.