logo-image

'82 साल का शेर अभी भी जिंदा है...' NCP में आया ये नया मोड़

Maharashtra NCP Politics : महाराष्ट्र की एनसीपी में एक बार के बाद एक नया मोड़ सामने आ रहा है. इस बार अजित पवार की गुगली में शरद पवार फंसते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 05 Jul 2023, 07:13 PM

मुंबई:

Maharashtra NCP Politics : महाराष्ट्र में राजनीति के दिग्गज माने जाने वाले शरद पवार अपनी सियासी पारी के सबसे मुश्लिक दौर में हैं. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) दो गुट में बंट गया है और अजित पवार ने राजनीति के खेल में चाचा को मात देते हुए डिप्टी सीएम की शपथ ले ली. भतीजा अजित यहीं नहीं रुका, बल्कि उन्होंने चाचा को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटा दिया और पूछा कि आप रिटायर्ड कब होंगे? अजित के इस बायन पर एनसीपी के नेता अनिल देशमुख का बड़ा बयान सामने आया है. 

यह भी पढ़ें : Maharashtra NCP Crisis : शरद पवार का अजित पर हमला, एनसीपी भ्रष्ट थी तो 9 विधायकों को मंत्री क्यों बनाया?

एनसीपी में दो फाड़ होने के बाद एक और मोड़ आ गया है. अब अजित पवार ने पार्टी पर अपना हक का दांवा कर दिया है. उन्होंने चुनाव से कहा कि अब वे एनसीपी के पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और उनके पास दो तिहाई विधायकों का समर्थन है. अजित पवार की शरद पवार के लिए रिटायर्ड वाली टिप्पणी पर एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देखमुख (NCP Leader Anil Deshmukh statement) ने कहा कि 82 साल का शेर अभी भी जिंदा है. वे आज भी एक शेर की तरह लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के सीएम ने हासिल की एक और बड़ी उपलब्धि, इस मामले में सीएम योगी से आगे निकल गए धामी  

आपको बता दें कि इससे पहले शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अजित पवार की टिप्पणी पर पलटवार किया था. उन्होंने कहा कि आप (अजित पवार) हमारा अपमान कर सकते हैं, लेकिन हमारे पिता का नहीं. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के एक्टर अमिताभ बच्चन भी 82 साल की उम्र में काम कर रहे हैं. सीरम इंस्टीट्यूट के साइरस पूनवाला भी 84 वर्ष की आयु में एक्टिव हैं और काम भी कर रहे हैं.