logo-image

महाराष्ट्र सियासी संकट हमारे लिए पार्टी विस्तार का बहुत बड़ा मौका: संजय राउत

महाराष्ट्र की सियासत में जारी उथल-पुथल के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि इस पार्टी पर कोई आसानी से डाका नहीं डाल सकता है। केवल पैसे के दम पर कोई पार्टी नहीं खरीद सकता है।

Updated on: 25 Jun 2022, 12:06 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की सियासत में जारी उथल-पुथल के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि इस पार्टी पर कोई आसानी से डाका नहीं डाल सकता है। केवल पैसे के दम पर कोई पार्टी नहीं खरीद सकता है। अभी जो संकट है उसे हम संकट नहीं मानते बल्कि ये हमारे लिए पार्टी विस्तार का बहुत बड़ा मौका है. संजय राउत ने आगे कहा कि हमारी आज की कार्यकारिणी की बैठक बहुत महत्वपूर्ण है। इस बैठक में कई निर्णय होंगे। ये पार्टी राज्य और देश में बहुत बड़ी पार्टी है। इस पार्टी को बनाने में बालासाहेब जी, उद्धव जी और सभी कार्यकर्ताओं ने खून-पसीना बहाया है.

वहीं, कोरेगांव जिला सतारा से शिवसेना के 1 विधायक महेश शिंदे ने बताया आक्रामक रुख अपनाने का कारण—

2 एनसीपी शिवसेना पार्टी को खत्म करने की योजना बना रही है

3.राकांपा के पूर्व विधायकों को अरबों रुपये दिए जा रहे थे जिन्हें हमने हराया।

4 हम सभी विधायकों ने बार-बार मुख्यमंत्री से राकांपा द्वारा किए जा रहे अन्याय की शिकायत की; लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ

5 हम सभी विधायकों ने एकनाथजी शिंदे से आग्रह किया कि आदरणीय बालासाहेब ठाकरे के विचारों से शिवसेना को बचाने के लिए ही यह बड़ी भूमिका निभाएं।

6 कांग्रेस और राकांपा के विरुद्ध नेतृत्व न करना, जिनके विरुद्ध तू जीवन भर लड़ता रहा है; नैसर्गिक पार्टी के साथ गठबंधन की जरूरत महाराष्ट्र के सभी शिवसैनिकों की अंतरात्मा की आवाज है।