logo-image

'शिंदे के साथ बगावत करने वाले 40 विधायकों के PSO के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी'

Maharashtra political crisis: एकनाथ शिंदे के साथ बगावत करने वाले करीब 40 विधायकों के पीएसओ (निजी सचिव अधिकारी, कमांडो और कांस्टेबल) के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इन सभी अधिकारियों के खिलाफ राज्य सरकार कार्रवाई करेगी।

Updated on: 24 Jun 2022, 11:05 AM

नई दिल्ली:

Maharashtra political crisis: एकनाथ शिंदे के साथ बगावत करने वाले करीब 40 विधायकों के पीएसओ (निजी सचिव अधिकारी, कमांडो और कांस्टेबल) के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इन सभी अधिकारियों के खिलाफ राज्य सरकार कार्रवाई करेगी। जब ये सभी विधायक विद्रोह के बाद महाराष्ट्र छोड़ रहे थे, इन सभी अधिकारियों ने प्रशासन और खुफिया विभाग को सूचित नहीं किया और इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया गया। राज्य के सभी जिला कलेक्टरों को संबंधित जिलों के विधायकों के इन अधिकारियों को कारण बताओ ऐसा नोटिस जारी करने का आदेश।

वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि कानून की लड़ाई है कानूनी तरह से लड़ी जाएगी। अब तक शिवसैनिक सड़क पर नही उतरे हैं. लेकिन चाहे कानून की लड़ाई हो कागज़ की लड़ाई हो या सड़क की लड़ाई हम जीत जाएंगे। रायगढ़ जिले में शिवसेना के बाग़ी विधायक एकनाथ शिंदे के समर्थन में बैनर लगे. बैनर में बाळासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे की तश्वीर लगी है,मुख्यमंत्री का फोटो बैनर में नही लगा है। बैनर में बताया गया है की हिंदुहृद्यसम्राट शिवसेनाप्रमुख बाळासाहेब ठाकरे की हिंदुत्ववादी विचार को आगे ले जाने वाले और धर्मवीर आनंद दिघे ने जो सिखाया उसे आगे ले जाने के लिया बहुत बधाई। ऐसे बैनर रायगड के माणगाव,गोरेगाव,लोणेरे, और महाड परिसर में लगाए गए हैं।