logo-image

क्या वाकई दो खेमों में बंटे हैं गुवाहाटी में ठहरे MLAs? आदित्य ठाकरे ने किया ये दावा

महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने दावा किया है गुवाहाटी में बैठे आधे विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि वो लगातार उन विधायकों से बात कर रहे हैं. ऐसे में सभी विधायकों को बागी न समझा जाए.

Updated on: 28 Jun 2022, 11:52 AM

highlights

  • आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान
  • गुवाहाटी में मौजूद सभी विधायक बागी नहीं
  • मेरी 15-16 विधायकों से हो रही लगातार बात

मुंबई:

महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने दावा किया है गुवाहाटी में बैठे आधे विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि वो लगातार उन विधायकों से बात कर रहे हैं. ऐसे में सभी विधायकों को बागी न समझा जाए. आदित्य ठाकरे ने कहा कि मैं खुद 15-16 विधायकों के संपर्क में हूं. यहां दो तरह के विधायक मौजूद हैं, एक वो हैं, जो बागी हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है. और दूसरे वो हैं, जो बस वहां हैं. हमारे संपर्क में हैं और समय पर वो सामने आ जाएंगे.

15-16 विधायक हमारे संपर्क में: आदित्य

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा, ‘गुवाहाटी में विधायकों के दो ग्रुप हैं. 15-16 लोगों का एक समूह हमारे संपर्क में हैं. कुछ लोगों से अभी हाल में बात हुई है. दूसरा वो खेमा है जो भाग गया है, उनमें साहस और नैतिकता नहीं है,’

विद्रोह करने वाले साहसी हैं तो इस्तीफा दें

आदित्य ठाकरे ने कहा कि जो भी वापस आना चाहता है, हमारे दरवाजे खुले हैं. अगर विद्रोह करने वाले सचमुच साहसी हैं, तो इस्तीफा दें और हमारे सामने खड़े होने का साहस रखें. फ्लोर टेस्ट से पहले, उन्हें नैतिकता की परीक्षा देनी चाहिए. सीआरपीएफ गुवाहाटी के होटल में हैं जबकि उन्हें बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करनी चाहिए.