logo-image

राज ठाकरे और उनकी मां व बहन निकलीं कोरोना पॉजिटिव, हाॅस्पिटल में भर्ती

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे और उनकी मां व बहन कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं. पिछले कुछ दिनों नासाज चल रही तबीयत के चलते जब उनको कोरोना टेस्ट कराया गया तो वो संक्रमित पाए गए

Updated on: 23 Oct 2021, 08:57 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे और उनकी मां व बहन कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं. पिछले कुछ दिनों नासाज चल रही तबीयत के चलते जब उनको कोरोना टेस्ट कराया गया तो वो संक्रमित पाए गए, जिसके बाद ठाकरे और उनकी बहन को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं, इसकी सूचना मिलते ही मनसे कार्यकर्ता और राज ठाकरे के समर्थक उनका हाल जानने हाॅस्पिटल पहुंच रहे हैं. हालांकि हाॅस्पिटल मैनजेमेंट ने सब लोगों को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी है.

पार्टी के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज और उनकी बहन और उनकी मां दोनों ने कुछ समय पहले ही कोविड-19 टीकाकरण की दोनों खुराक ली हैं.
नंदगांवकर ने आईएएनएस को बताया, "उनकी मां कुंडा ठाकरे पहले संक्रमित हुईं और बाद में राज और उनकी बहन जयवंती को भी वायरस ने चपेट में ले लिया. उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है." पार्टी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि राज ठाकरे का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं रह रहा था और उन्होंने अपनी सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था और बाद में कोविड-19 टेस्ट किया, जिसमें वह संक्रमित पाए गए. राज ठाकरे शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं.

भारत में शनिवार को बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 16,326 नए मामले सामने आएए जबकि 666 लोगों की मौत हुई हैं। ये आंकड़े केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए हैं। कोरोना महामारी के कारण मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 4,53,708 हो गई है. वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अगर बात करें तो यहां में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 40 नए मामले सामने आए. 46 मरीज ठीक हुए और एक भी मौत दर्ज़ नहीं हुई। बीते 24 घंटों में 17,677 संक्रमितों के ठीक होने से कुल रिकवर होने वालों की संख्या बढ़कर 3,35,32,126 हो गई है