News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र: शख्स ने Facebook Live पर सुसाइड की घोषणा के बाद जान दी

शहर के जल आपूर्ति विभाग में काम करने वाले 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को आत्महत्या करने की सूचना दी और उसके बाद कथित तौर फर फांसी लगाकर जान दे दी.

Bhasha | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 22 Jan 2020, 01:32:37 PM
Facebook

Facebook (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

ठाणे:  

शहर के जल आपूर्ति विभाग में काम करने वाले 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को आत्महत्या करने की सूचना दी और उसके बाद कथित तौर फर फांसी लगाकर जान दे दी. नौपाड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंदार भोईर नाम के व्यक्ति ने चराई इलाके में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. भोईर जल आपूर्ति विभाग में काम करता था. वह पिछले कुछ समय से काम पर नहीं जा रहा था. घर में वह अकेला रहता था क्योंकि पत्नी उससे अलग हो चुकी थी और बच्चों को भी वह अपने साथ ले गई थी.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर फेमस महिलाओं को अजनबी दे रहे सेक्स के लिए लाखों का ऑफर

अधिकारी ने बताया कि भोईर अवसाद में था और उस पर कुछ कर्ज भी था. रविवार की रात को भोईर ने 'खुद के प्रति शोक व्यक्त' करने का पोस्टर फेसबुक वॉल पर लगाया था जिसके बाद दोस्तों ने उससे बात की और उसे शांत करने का प्रयास किया. लेकिन सोमवार सुबह उसने फेसबुक लाइव किया जिसमें कहा कि उसे कोई नहीं समझता है इसलिए वह अपना जीवन खत्म करने का फैसला ले रहा है. इसके बाद दोस्तों ने उसे फोन लगाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

इसके बाद नौपाड़ा पुलिस थाने के कुछ कर्मी भोइर के घर पहुंचे. वहां उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि वह फांसी लगा चुका था. कमरे से शराब की बोतलें भी मिली. दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है.

First Published : 22 Jan 2020, 01:32:37 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.