logo-image

महाराष्ट्रः नासिक में बड़ी दुर्घटना, बस में लगी आग से 10 की जलकर हुई मौत

पुलिस का कहना कि उन्हें बस में आग लगने की सूचना मिली थी. इस घटना को लेकर और जानकारियों को जुटाने का प्रयास हो रहा है, ताकि दुर्घटना होने के कारणों का पता लगाया जा सके.

Updated on: 08 Oct 2022, 08:47 AM

highlights

  • यह बस यवतमाल से मुंबई की ओर जा रही थी
  • लक्जरी बस की टक्कर एक ट्रक से हो गई
  • यात्रियों ने जान बचाने के लिए बस से कूदने का प्रयास किया

 

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के नासिक में आज यानि शनिवार को तड़के एक बड़ी बस दुर्घटना सामने आई है. इस हादसे में कम से कम दस लोगों की मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है है कि दस के अलावा और कितनी मौतें हुई हैं. नासिक पुलिस का कहना है कि शवों को अस्पताल पहुंचा गया है, यहां पर जांच के बाद पता चल सकेगा कि मौत का कारण क्या है. पुलिस का कहना कि उन्हें बस में आग लगने की सूचना मिली थी. इस घटना को लेकर और जानकारियों को जुटाने का प्रयास हो रहा है, ताकि दुर्घटना होने के कारणों का पता लगाया जा सके.

पुलिस का कहना है कि यह हादसा आज सुबह तड़के करीब 5.15 मिनट पर हुआ. हादसा नासिक औरंगाबाद रोड पर हुआ. दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. मगर तब तक कई लोगों की जान जा चुकी थी. इस दौरान कई घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. ऐसा बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

बताया जा रहा है कि लक्जरी बस यवतमाल से मुंबई की ओर जा रही थी. बस की टक्कर एक ट्रक से हो गई. इसके बाद बस में आग लग गई. रिपोर्ट के अनुसार, हादसा भीषण था. इस टक्कर के बाद बस 50-60 फीट आगे जाकर गिरी. हादसे के बाद बस में आग लग गई. इसके बाद कुछ यात्रियों ने जान बचाने के लिए बस से कूदने का प्रयास किया. इसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए. बस में करीब 30 से 32 लोग सवार थे.