logo-image

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार कोरोना से संक्रमित हुए

पवार ने राहत और बचाव कार्य की निगरानी के लिए पश्चिमी महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित हिस्सों का दौरा किया था. सोलापुर जिले में उन्होंने घोषणा की थी कि संकट से प्रभावित किसानों को मुआवजा दिया जाएगा.

Updated on: 26 Oct 2020, 11:51 AM

मुंबई :

महाराष्ट्र सरकार में उपमुख्यमंत्री मंत्री अजित पवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अजित पवार की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए. मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए हैं. पिछले सप्ताह, पवार ने राहत और बचाव कार्य की निगरानी के लिए पश्चिमी महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित हिस्सों का दौरा किया था. सोलापुर जिले में उन्होंने घोषणा की थी कि संकट से प्रभावित किसानों को मुआवजा दिया जाएगा. राजस्व अधिकारियों को तत्काल आधार पर क्षति के आकलन के काम को पूरा करने का निर्देश देते हुए उन्होंने कहा था 'कोई भी किसान छूटेगा नहीं.'

यह भी पढ़ें : चीन और पाक से युद्ध के लिए पीएम ने चुन ली है तारीख : स्वतंत्र देव सिंह

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से उपमुख्यमंत्री अजित पवार हल्का बुखार महसूस कर थे. जिसके बाद उनका टेस्ट हुआ. पहले उनकी कोरोना परीक्षण रिपोर्ट नेगेटिव थी, लेकिन जब उनका स्वैब सैंपल फिर से लिया गया, तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. स्वास्थ्य खराब होने के बाद उन्होंने अपनी कोविड जांच कराई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.

यह भी पढ़ें : कोयला घोटाला में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को 3 साल की सजा

आपको बता दें कि इनके पहले उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी और शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. वहीं, शनिवार को पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह भी कोरोना के लपेटे में आ चुके हैं.