News Nation Logo

सीएम उद्धव के सचिव को मिली धमकी, मांग पूरी करो नहीं तो...

धमकी भरा मैसेज मिलने पर नार्वेकर ने इसकी जानकारी मुंबई सीपी हेमंत नागराले को दी. फिर लिखित में शिकायत की. मुंबई सीपी ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 14 Aug 2021, 11:12:10 AM
minlind

सीएम उद्धव के सचिव को मिली धमकी, मांग पूरी करो नहीं तो... (Photo Credit: Facebook )

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सेक्रेटरी मिलिंद नार्वेकर को धमकी मिली है. मिलिंद नार्वेकर से धमकाने वाले ने कुछ मांग की है. अगर वो पूरा नहीं होता है तो ईडी,एनआईएऔर सीबीआई की जांच में फंसाने की धमकी दी गई है. बता दें कि मिलिंद नार्वेकर ठाकरे परिवार के बेहद नजदीकी है. व्हाट्सएप पर धमकी दी गई है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.  ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इसके पीछे कौन है. धमकी भरा मैसेज मिलने पर नार्वेकर ने इसकी जानकारी मुंबई सीपी हेमंत नागराले को दी. फिर लिखित में शिकायत की.

मुंबई सीपी ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है. क्राइम ब्रांच के सीनियर अधिकारी के मुताबिक अनजान नंबर की जानकारी मोबाइल कंपनी से मांगी गई है और आरोपी की तलाश चल रही है.

इसे भी पढ़ें: यूपी में बरसा पुलिस का कहर, दो युवकों को पीटा, एक की मौत

इससे पहले 12 अगस्त को शरद पवार की आवाज़ में मंत्रालय में सीएम उद्धव के अडिशनल सेक्रेटरी को कॉल आया था. जिसमे अधिकारियों के ट्रांसफर की बात की गई थी. 

इस फेक कॉल मामले में बाद में एन्टी एक्सटॉर्शन सेल ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

First Published : 14 Aug 2021, 11:08:37 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो