logo-image

Maharashtra: सीएम एकनाथ के बेटे श्रीकांत शिंदे बोले- मुझे पद की लालसा नहीं, इस्तीफा देने को तैयार हूं

Maharashtra : सीएम एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे ने शुक्रवार को इस्तीफे की पेशकश की. उन्होंने कहा कि मुझे किसी पद की लालसा नहीं है.

Updated on: 09 Jun 2023, 10:02 PM

मुंबई:

Maharashtra : महाराष्ट्र में भाजपा और शिंदे की शिवसेना के बीच खींचतान नजर आ रही है. दोनों पार्टियों के बीच दरार आने के संकेत मिल रहे हैं. इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे (CM Eknath Shinde son Shrikant Shinde) ने शुक्रवार को इस्तीफे की पेशकश कर सबको चौंका दिया है. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे किसी भी पद की कोई लालसा नहीं है और मैं इस्तीफा देने के लिए भी तैयार हूं.

यह भी पढ़ें : कहां बनी है दुनिया की पहली हॉस्पिटल ट्रेन, क्या है नाम, जानें मरीजों को क्या मिलती हैं सुविधाएं

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे (Shrikant Shinde) ने कहा कि आने वाले समय में बीजेपी शिवसेना मिलकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम कर रही है और आगे भी काम करती रहेगी, लेकिन कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए डोंबिवली इलाके में सरकार के कार्य का विरोध प्रदर्शन किया, जोकि ठीक नहीं है. मुझे किसी भी पद की लालसा नहीं है और मैं इस्तीफा देने के लिए भी तैयार हूं.

यह भी पढ़ें : Mira Road Murder Case: आरोपी को मामा बताती थी मृतका, मुंबई पुलिस जांच में यह भी हुआ खुलासा

आपको बता दें कि सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) 2 दिन पहले डोंबिवली इलाके में कुछ नए कार्यों का उद्घाटन और भूमि पूजन करने आए थे. इस दौरान वहां पर स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उस उद्घाटन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और बहिष्कार किया था. इसके बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और स्थानीय सांसद श्रीकांत शिंदे ने इस्तीफा देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर इस तरीके से हो रहा है तो मैं इस्तीफा दे सकता है.