logo-image

CM एकनाथ शिंदे बोले- सत्ता के लालच में पिता की विरासत के खिलाफ गए उद्धव ठाकरे

CM Eknath Shinde Ayodhya Visit : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने रविवार को रामलला के मंदिर में पूजा-पाठ किया. उन्होंने कहा कि सबकी अपेक्षा थी कि राम मंदिर का निर्माण हो.

Updated on: 09 Apr 2023, 04:20 PM

मुंबई:

CM Eknath Shinde Ayodhya Visit : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने रविवार को रामलला के मंदिर में पूजा-पाठ किया. उन्होंने कहा कि सबकी अपेक्षा थी कि राम मंदिर का निर्माण हो. सबको ये सपना लग रहा था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम भक्तों का सपना पूरा कर रहे हैं. मैं गर्भ गृह गया तो वहां अलग सुख मिला. प्रभु श्रीराम के आशीर्वाद से धनुष बाण भी मिला है. मेरे जीवन में सौभाग्य का दिन है. आज की यात्रा भूल नहीं है. सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दूंगा. (CM Eknath Shinde Ayodhya Visit)

उन्होंने कहा कि पूरी सरकार यहां दर्शन करने आई है. शरयू नदी पर शाम को आरती भी है. इससे कुछ लोगों को तकलीफ भी हुई है. लाखों लोगों को यात्रा से आनंद है तो कुछ लोगों को तकलीफ हो रही है. कई लोगों को लगता है कि अगर घर-घर हिंदुत्व गया तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी. बाला साहब और 2014 से जो हिंदुत्व की सरकार आई, लोगों को इसका परिणाम मिला है. (CM Eknath Shinde Ayodhya Visit)

यह भी पढ़ें : GT vs KKR: गुजरात और कोलकाता की होगी भिड़ंत, जानें हेड-टू-हेड आंकड़े और पिच रिपोर्ट

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आगे कहा कि 2019 में लोगों को लगता था कि हिंदुत्ववादी सरकार बने, लेकिन कुछ लोग गलत तरीके से सरकार बनाई. 8 महीने में हमने वो गलती सुधार दी. कुछ लोगों ने कहा कि पहले मंदिर फिर सरकार. लोग कहते थे कि मोदी ने मंदिर भी बना दिया और तारीख भी बता दी. उन्होंने आगे कहा कि बाला साहब ने जिन लोगों को जबान दी थी, लेकिन उद्धव ठाकरे पिता की मंशा के खिलाफ जाकर सत्ता बनाई. 8 महीने में हमने जनता के पक्ष में निर्णय लिए. न मैं घर पर बैठने वाला मुख्यमंत्री हूं और न ही घर से आदेश देने वाला. (CM Eknath Shinde Ayodhya Visit)