logo-image

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लता मंगेशकर से अस्पताल में की मुलाकात

लता मंगेशकर को 11 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी

Updated on: 29 Nov 2019, 10:12 PM

मुंबई:

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को स्वर कोकिला लता मंगेशकर से ब्रीच कैंडी अस्पताल में मुलाकात की. लता मंगेशकर को 11 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी. उन्हें 11 नवंबर को भर्ती कराया गया था. इसके बाद से वे अभी भी अस्पताल में ही भर्ती हैं. 

वहीं इससे पहले लता मंगेशकर के परिजनों ने बताया था कि उनकी हालत काफी बेहतर है, लेकिन उन्हें अभी भी अस्पताल के आईसीयू में ही रखा गया है. उनके परिजनों ने जानकारी दी थी. लता मंगेशकर (90) को 11 नवंबर को सांस लेने में दिक्कत होने पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगेशकर की भांजी रचना ने कहा था कि लता जी अब काफी बेहतर हैं. इसके अलावा, हम कुछ नहीं कह सकते .

कृपया हमारी निजता का सम्मान करें. अस्पताल सूत्रों ने भी स्वर सम्राज्ञी की हालत के बारे में कोई भी टिप्पणी करने से इंकार किया. अपने सात दशक लंबे करियर में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गीत गाए हैं. उन्हें भारतीय सिनेमा की सबसे महान पार्श्व गायिका माना जाता है. उन्हें 2001 में देश के सबसे बड़े पुरस्कार ‘भारत रत्न’ से सम्मानित किया गया था.