logo-image

केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को दी 'Y+' श्रेणी की सुरक्षा

केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) सुरक्षा कवच प्रदान किया है. शिवसेना के बागी विधायकों के घर और दफ्तर के बाहर सीआरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया है

Updated on: 26 Jun 2022, 01:40 PM

नई दिल्ली:

maharashtra political crisis: केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) सुरक्षा कवच प्रदान किया है. शिवसेना के बागी विधायकों ( Rebel MLAs of Shiv Sena ) के घर और दफ्तर के बाहर सीआरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया है. केंद्र सरकार विधायकों के घर,परिवार को भी सुरक्षा मुहैया करवाएगी. केंद्र ने यह कदम बागी विधायकों के घर पर शिव सैनिकों के लगातार हो रहे हमले को देखते हुए उठाया है. 

जिन विधायकों को सीआरपीएफ की सुरक्षा दी गई है, उनमें रमेश बोर्नारे, मंगेश कुदलकर, संजय शिरसत, लताबाई सोनवणे, प्रकाश सुर्वे, सदानंद सरनावनकर, योगेश दादा कदम, प्रताप सरनाइक, यामिनी जाधव, प्रदीप जायसवाल, संजय राठौड़, दादाजी भूसे, दिलीप लांडे, बालाजी कल्याणर, संदीपन भुमारे शाामिल हैं. आपको बता दें कि महाराष्ट्र की राजनीति में शुरु हुआ घमासान जोर भरता दिखाई पड़ रहा है. बीच पुणे के कटराज के बालाजी इलाके में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कल यानी शनिवार को पार्टी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की थी. सावंत राज्य के बागी विधायकों में से एक हैं और वर्तमान में गुवाहाटी, असम में डेरा डाले हुए हैं. शिवसेना के पुणे शहर प्रमुख संजय मोरे ने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता ने तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की। प्रमुख उद्धव ठाकरे को परेशान करने वाले सभी देशद्रोही और बागी विधायकों को इस प्रकार की कार्रवाई का सामना करना होगा। उनके कार्यालय पर भी हमला होगा, किसी को बख्शा नहीं जाएगा.